दुकान के ऊपर बने मकान से ‌Rs.9 लाख की नकदी व गहने चोरी

Karnal News - शहर के नावल्टी रोड पर दुकान के ऊपर बने मकान से 9 लाख की नकदी और जेवरात चोरी हो गए। सिटी थाना पुलिस ने अज्ञात पर केस...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:05 AM IST
Karnal News - haryana news cash and jewelery theft of rs9 lakh from the house built over the shop
शहर के नावल्टी रोड पर दुकान के ऊपर बने मकान से 9 लाख की नकदी और जेवरात चोरी हो गए। सिटी थाना पुलिस ने अज्ञात पर केस दर्ज कर लिया है। अमित गुप्ता ने बताया कि उसकी जय भारत सरिया के नाम से नावल्टी रोड पर दुकान है। इसके ऊपर मकान है। परिवार के सभी सदस्य घर में ताला लगाकर शादी में गए हुए थे। रात को पड़ोसी का फोन आया कि उसके घर के नीचे दो अज्ञात व्यक्ति खड़े हुए हैं। वह मुंह पर कपड़ा और सिर पर टोपी पहने हुए हैं, जब पड़ोसी ने शोर मचाया तो वे भाग गए। अपने परिवार के साथ घर आया तो उसने देखा कि हमारे घर के मेन गेट का ताला टूटा हुआ है। उसने ऊपर अपने घर में जाकर देखा तो उसके घर में तीन अलमारी खुली हुई है। सामान बिखरा हुआ है, जो चेक किया तो करीब 9 लाख रुपए कैश व 60 तोले जेवर गोल्ड सहित कीमती सामान चोरी हो गया। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

शहर में नहीं रूक रही चोरी की घटनाएं : शहर में चोरी की घटनाएं रूक नहीं रही हैं। लगातार चोरी की घटनाओं से लोग परेशान हैं। पुलिस गश्त पर नहीं रहती। इसलिए आरोपी आसानी से वारदातें कर रहे हैं। सिटी थाना एरिया में सबसे ज्यादा चोरियां हुई हैं। पुलिस की तरफ से केस भी ट्रेस नहीं हुए हैं।

X
Karnal News - haryana news cash and jewelery theft of rs9 lakh from the house built over the shop
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना