सामाजिक कार्यों में योगदान पर कमांडो गुरमीत सम्मानित

Karnal News - क्षेत्र के प्रमुख समाजसेवी कमांडो गुरमीत नरवाल को समाजसेवा के कार्यों में उनकी ओर से किए गए उत्कृष्ट कार्य और देश...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 08:06 AM IST
Nising News - haryana news commando gurmeet honored on contribution to social work
क्षेत्र के प्रमुख समाजसेवी कमांडो गुरमीत नरवाल को समाजसेवा के कार्यों में उनकी ओर से किए गए उत्कृष्ट कार्य और देश सेवा के लिए दिए गए बेहतर योगदान के लिए मंगलवार को सम्मानित किया गया। प्रदेश कमांडो फोर्स की ओर से कमांडो स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में जींद में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य रूप से प्रदेशभर के सैकड़ों कमांडो ने भाग लिया।

यह सम्मान कमांडो गुरमीत नरवाल को बेटियों की शिक्षा, रक्षा व सुरक्षा के लिए बनाए गए लाडो धाम पर सामाजिक व उत्कृष्ट कार्य सहित अन्य समाजसेवा के कार्य को देखते हुए दिया गया है। उनको यह सम्मान कमांडो दलवीर सिंह, जोगिंद्र, जयवीर, बलवीर, संजय, महिंद्र, इंद्र सिंह, कृष्ण, अजमेर सिंह व महिपाल सहित अन्य कमांडो ने स्मृति चिन्ह व फूलों का गुलदस्ता देकर सम्मानित किया। कमांडो फोर्स ने उनको भविष्य में भी देश हित और समाज कल्याण से जुड़े कार्य करने के लिए प्रोत्साहित किया।

कमांडो गुरमीत नरवाल का ग्रामीणों व क्षेत्र वासियों ने गांव पहुंचने पर स्वागत किया। गुरमीत नरवाल ने कहा कि समाज सेवा करने व समाज में अच्छे कार्यों द्वारा अपनी अमिट छाप बनाने की प्रेरणा मिलती है। हम सबको सामाजिक क्षेत्र में बढ़-चढ़कर भाग लेना चाहिए। समाज सेवा से बढ़कर कोई सेवा नहीं है।

X
Nising News - haryana news commando gurmeet honored on contribution to social work
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना