होर्डिंग गिरने से घायल 9वीं के छात्र दीपक की मौत

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:20 AM IST

Karnal News - गांव जलमाना में गुरुवार शाम को आई आंधी के कारण एक दो मंजिला इमारत से होर्डिंग गिरने से घायल हुए 13 वर्षीय नौवीं के...

Asandh News - haryana news deepak dies of 9th student injured in falling hoarding
गांव जलमाना में गुरुवार शाम को आई आंधी के कारण एक दो मंजिला इमारत से होर्डिंग गिरने से घायल हुए 13 वर्षीय नौवीं के छात्र दीपक की इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी दुकानदार के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

गांव जलमाना निवासी सतपाल ने बताया कि उसका 13 वर्षीय बेटा दीपक शाम को 4 बजे अपने दोस्त के घर स्कूल का काम करने के लिए नोटबुक लेने गया था, लेकिन इसी दौरान तेज आंधी आ गई। जिससे बचने के लिए वह दीवार के साथ खड़ा हो गया। अचानक आंधी के कारण एक दो मंजिला इमारत पर लगा होर्डिंग टूटकर गिर गया। इसी दौरान तीन ड्राइवर व उसका बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। सतपाल ने बताया कि वह पहले बेटे को जलमाना से प्राथमिक उपचार दिलाकर कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज लेकर गया।

जहां रात को इलाज के दौरान उसके बेटे ने दम तोड़ दिया। पुलिस जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर कर्मबीर सिंह ने बताया कि छात्र के शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने आरोपी दुकानदर पवन शर्मा के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

X
Asandh News - haryana news deepak dies of 9th student injured in falling hoarding
COMMENT