कर्मचारियों ने किया विरोध प्रदर्शन

Karnal News - जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग करनाल के कर्मचारियों की बैठक यूनियन कार्यालय करनाल में हुई। मीटिंग माल रोड...

Bhaskar News Network

May 22, 2019, 08:06 AM IST
Karnal News - haryana news employees protest
जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग करनाल के कर्मचारियों की बैठक यूनियन कार्यालय करनाल में हुई। मीटिंग माल रोड स्थित लोक निर्माण विभाग कार्यालय पर हुई। बैठक के बाद कर्मचारियों ने विभाग के प्रति राेष प्रकट किया।

अध्यक्षता जिला प्रधान सतपाल शर्मा ने की। इस दाैरान कर्मचारियों ने अपनी समस्याओं व हालातों पर विस्तार से चर्चा की जिसमें कर्मचारियों ने अधिकारियों विशेषत कार्यकारी अभियंता एके खंडूजा के रुख पर भारी रोष प्रकट किया। बैठक मेें सरकारी आवासों की दुर्दशा, यात्रा भत्ता समय पर न देना, कच्चे कर्मचारियों को हटा दिए जाने की धमकी देना और उनका पिछले चार महीने से वेतन न देना जैसे मुद्दों पर चर्चा की गई। जिला प्रधान सतपाल शर्मा ने बताया कि कार्यकारी अभियंता का रुख यूनियन पदाधिकारियों के प्रति भी सकारात्मक नहीं है वे मिलने का समय तक नहीं देना चाहते हैं और संगठन के नेताओं को विश्वास में लेकर इस अधिकारी ने यूनियन कार्यालय को नया बनवाने के नाम पर तुड़वा दिया है जो आज तक नहीं बनवाया है।

सतपाल शर्मा ने कहा कि किसी भी कच्चे कर्मचारी को नौकरी से नहीं हटने दिया जाएगा और उनको विभाग द्वारा देय सभी सुविधा संगठन दिलवाने का काम करेगा। उन्होंने संघर्ष का आह्वान करते हुए कहा कि आज एक बार फिर मांगपत्र देकर अधिकारी से समस्याओं के समाधान की गुहार लगाएंगे, अगर फिर भी अधिकारियों का यही रवैया रहा तो जून माह की 12 जून से कार्यालय के समक्ष संगठन अपना आंदोलन चलाएगा। इस अवसर पर जसमेर शर्मा, राकेश भट्टी, सुभाष चन्द्र, रामदिया, सुरेन्द्र कुमार, रघबीर सिंह, राधेश्याम, संदीप कुमार, चंद्र सिंह व साहब सिंह धीमान उपस्थित रहे।

करनाल. अपनी मांग को लेकर रोष प्रदर्शन करते हुए जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के कर्मचारी।

X
Karnal News - haryana news employees protest
COMMENT