नगर निगम में लगे कर्मियों को हटाने पर जताया रोष

Karnal News - मांगों को लेकर निगम कार्यालय पर प्रदर्शन करते नगर पालिका कर्मचारी। करनाल | ठेकेदारों द्वारा सफाई कर्मचारियों...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:05 AM IST
Karnal News - haryana news fury on removing workers engaged in municipal corporation
मांगों को लेकर निगम कार्यालय पर प्रदर्शन करते नगर पालिका कर्मचारी।

करनाल | ठेकेदारों द्वारा सफाई कर्मचारियों का शोषण करने और सरकार द्वारा नगरपालिका कर्मचारी संघ के साथ किए गए समझौतों को लागू न करने के विरोध में नगर निगम कार्यालय के बाहर कर्मचारियों ने शनिवार को गेट मीटिंग की। सरकार और निगम प्रशासन के खिलाफ नारे लगाए गए। मीटिंग की अध्यक्षता इकाई प्रधान वीरभान बिडलान ने की। संचालन राजकुमार ढिल्लोड ने किया।

कर्मचारी नेताओं ने कहा कि सरकार बार-बार कर्मचारियों से वादाखिलाफी कर रही है। सरकार के साथ हुई वार्ताओं में मांगों पर सहमति बनी, मगर कोई मांग लागू नहीं की गई। वीरभान ने कहा कि नगरपालिका कर्मचारी संघ की निगम प्रशासन अनदेखी कर रहा है। ठेकेदार कर्मचारियों के वेतन से ईपीएफ व ईएसआई काट लेते हैं। लेकिन उनके खातों में जमा नहीं करवाया जाता। उन्होंने कहा कि बेलदारों की छंटनी व नगर निगम में लगे कंप्यूटर आॅपरेटर और सेवादार जो 10-10 साल से लगे हुए हैं उनको बिना नोटिस निकाल दिया गया। इस अवसर पर शारदा देवी, रमेश चनालिया, अशोक प्रोचा, इंद्रजीत चनालिया, विजय शर्मा, संदीप त्यागी, भूपेंद्र राणा, सुशील गुर्जर, सुनीता, उर्मिला देवी व संजय बिडलान मौजूद रहे।

X
Karnal News - haryana news fury on removing workers engaged in municipal corporation
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना