--Advertisement--

आंधप्रदेश व कोलकाता में हरियाणा की टीम रही प्रथम

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2019, 03:30 AM IST

Karnal News - शिक्षा विभाग की ओर से आंधप्रदेश व कोलकाता में वॉलीबाल नेशनल स्कूल गेम्स में हरियाणा की टीम में लड़कों ने दोनों जगह...

Karnal News - haryana news haryana39s first team in andhra pradesh and kolkata
शिक्षा विभाग की ओर से आंधप्रदेश व कोलकाता में वॉलीबाल नेशनल स्कूल गेम्स में हरियाणा की टीम में लड़कों ने दोनों जगह प्रथम स्थान प्राप्त कर ट्रॉफी पर कब्जा किया। इसके साथ ही लड़कियों ने भी दोनों जगह पर चौथा स्थान प्राप्त किया है। आंधप्रदेश से रविवार को हरियाणा करनाल की टीम का रेलवे स्टेशन पर स्वागत किया गया। इससे पहले 24 से 31 दिसंबर को कर्ण स्टेडियम हरियाणा की टीम में चुने गए खिलाड़ियों ने प्रैक्टिस कैंप में खूब पसीना बहाया। जिसके कारण हरियाणा की टीम के लिए दूसरे राज्य की टीमों को हराकर लड़कों ने अंडर-17,14 में प्रथम स्थान पाया।

कोलकता में 4 से 8 जनवरी को नेशनल स्कूल गेम्स का आयोजन किया। प्रतियोगिता में पहले लीग सिस्टम का आयोजन हुआ, जिसमें सभी टीमों के साथ वॉलीबाल का मैच हुआ। इसके बाद नॉक आउट प्रतियोगिता हुई जो टीम हारी वे नेशनल गेम्स से बारह होती चली गई। अंडर-17 में लड़कों ने गुजरात को फाइनल में 4-1 से हराकर ट्रॉफी व गोल्ड मेडल पर कब्जा किया। जबकि अंडर-17 लड़कियों ने चौथा स्थान पाया। गांव चोरकारसा करनाल के खिलाड़ी अंकुश को वॉलीबाल प्रतियोगिता में बेस्ट प्लेयर चुना।

करनाल. रेलवे स्टेशन पर पहुंचने पर खिलाड़ियों का किया स्वागत।

रेलवे स्टेशन पर स्वागत

आंधप्रदेश से आए खिलाड़ियों का करनाल रेलवे स्टेशन पर मिठाई खिलाकर स्वागत किया गया। आंधप्रदेश में 7 से 11 जनवरी को नेशनल स्कूल गेम्स का आयोजन किया गया था। अंडर-14 के फाइनल मुकाबले में हरियाणा ने उत्तरप्रदेश को 3-2 से हराया। जबकि लड़कियों ने अंडर-14 में चौथा स्थान प्राप्त किया। इस अवसर पर विजय पाल, नरेश कुमार, काेच रणबीर, चीफ डिमशन परमजीत कौर, सुभाष आदि ने खिलाड़ियों का प्रतियोगिता में प्रोत्साहन बढ़ाया।

X
Karnal News - haryana news haryana39s first team in andhra pradesh and kolkata
Astrology

Recommended

Click to listen..