विज्ञापन

हिसार और रोहतक की टीमें भिड़ेंगी फाइनल में

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 05:20 AM IST

Karnal News - गांव दादूपुर रोड़ान में युवा वेलफेयर सोसायटी की ओर दो दिवसीय प्रदेश स्तरीय महिला व पुरुषों की सर्कल कबड्डी...

Nising News - haryana news hissar and rohtak teams to clash in final
  • comment
गांव दादूपुर रोड़ान में युवा वेलफेयर सोसायटी की ओर दो दिवसीय प्रदेश स्तरीय महिला व पुरुषों की सर्कल कबड्डी प्रतियोगिता का शुभारंभ किया गया। शनिवार को महिलाओं की सर्कल कबड्डी प्रतियोगिता करवाई गई। इसमें महिलाओं की 16 टीमों ने हिस्सा लिया। प्रतियोगिता में बतौर मुख्य अतिथि समाजसेवी संजय मेहला पहुंचे।

महिलाओं के पहले मैच में कैथल की टीम ने जींद की टीम को हराया। दयानंद हिसार ने संदीप हिसार, बरवाला ने पानीपत, रोहतक ने सोनीपत की टीम, कैथल ने यमुनानगर, दयानंद हिसार ने करनाल को मात दी। सेमीफाइनल मुकाबले में रोहतक की टीम ने कैथल की टीम को हराकर फाइनल में अपना स्थान बनाया। दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में हिसार की टीम ने बरवाला की टीम को मात देकर फाइनल में जगह पक्की की। फाइनल मुकाबला रविवार को खेला जाएगा। ग्राम सरपंच प्रतिनिधि सोहन लाल आर्य ने कहा कि खेलों के माध्यम से ग्रामीण क्षेत्र के युवाओं की प्रतिभा निखारी जा सकती है। प्रतियोगिता का आयोजन दादूपुर रोड़ान युवा वेलफेयर सोसायटी प्रधान राजेश आर्य, बिल्लू आर्य व ग्राम सरपंच प्रतिनिधि सोहनलाल आर्य की देख रेख में करवाया जा रहा है। रविवार को पुरुषों की सर्कल प्रतियोगिता होगी। कमेटी की ओर से महिलाओं की विजेता टीम को 31 हजार रुपए का पहला इनाम, दूसरा इनाम 21 हजार रुपए व तीसरा 11 हजार रुपए दिए जाएंगे। पुरुषों की विजेता टीम को एक लाख रुपए का पहला इनाम, दूसरा 71 हजार रुपए व तीसरा इनाम 31 हजार रुपए दिया जाएंगे। इस मौके पर उप प्रधान ट्रांसपोर्टर अनिल आर्य, राजवीर सिंह, डाॅ. राजवीर, जसवीर, राजकुमार फौजी, रीटा सरपंच जुंडला, सरपंच दादूपुर सीमा रानी, सिरसी सरपंच आशा देवी, विकास एनआरआई, सुमित प्रधान व रिंकू आर्य उपस्थित रहे।

X
Nising News - haryana news hissar and rohtak teams to clash in final
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन