इंडो इजरायल केंद्र घरौंडा पर अब 5 हजार रुपए तक कैश खरीद सकते हैं सब्जी

Karnal News - घरौंडा | घरौंडा के इंडो-इजरायल सब्जी उत्पादकता केंद्र पर लोग अब 5 हजार रुपए तक कैश में सब्जी खरीद सकते हैं। इसके...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:35 AM IST
Gharaunda News - haryana news indo israeli center can buy cache up to 5000 rupees now at home
घरौंडा | घरौंडा के इंडो-इजरायल सब्जी उत्पादकता केंद्र पर लोग अब 5 हजार रुपए तक कैश में सब्जी खरीद सकते हैं। इसके आदेश सरकार की ओर से जारी किए गए हैं।

इस केंद्र पर पिछले लंबे समय से खुली सब्जी बिक्री केंद्र पर कैशलैस माध्यम से सब्जियां बेचने का काम किया जा रहा था। वहीं, कुछ दिन पहले घरौंडा के एक युवक ने इस बारे में सीएम विंडो पर शिकायत की व सरकार से पूछा कि घरौंडा इंडो इजरायल सब्जी केंद्र पर कैश क्यों नहीं लेते। इसके बाद से सरकार व विभाग ने विभाग की ओर से अादेश जारी कर घरौंडा के इंडो-इजरायल केंद्र पर भेजा कि पांच हजार रुपए तक उपभोक्ता सब्जी की खरीद नकद कर सकंगेे। जिसके तहत केंद्र के अधिकारियों ने इस बारे में लिखित नोटिस सब्जी बिक्री केंद्र पर चस्पा कर दिया।

वहीं, घरौंडा इंडो इजरायल के डिप्टी निदेशक दीपक कुमार ने कहा कि सरकार के आदेश आए हैं कि इस केंद्र के सब्जी बिक्री केंद्र पर पांच हजार रुपए तक की सब्जी ग्राहक को नकद दें। उसका पालन किया जा रहा है व अब बिक्री केंद्र पर इसके लिए लिखित में नाेटिस लगा दिया गया है।

X
Gharaunda News - haryana news indo israeli center can buy cache up to 5000 rupees now at home
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना