जॉइंट डायरेक्टर ने खेल नर्सरी व राजीव गांधी खेल परिसर का किया निरीक्षण

Karnal News - खेल विभाग जल्द ही खेल नर्सरियों में पाई जाने वाली खामियों को लेकर कार्रवाई कर सकता है। इसके लिए मंगलवार को खेल...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 07:56 AM IST
Karnal News - haryana news joint director inspected the sports nursery and rajiv gandhi sports complex
खेल विभाग जल्द ही खेल नर्सरियों में पाई जाने वाली खामियों को लेकर कार्रवाई कर सकता है। इसके लिए मंगलवार को खेल विभाग की ज्वाइंट डायरेक्टर सुनीता शर्मा ने सुबह छह से सात बजे के बीच राजीव गांधी खेल परिसर बसताड़ा व मधुबन डीएवी में निरीक्षण किया।

जहां खेल नर्सरियों में कोच व खिलाड़ी उपस्थित मिले। खेल विभाग की ओर से जनवरी में जारी की गई गाइडलाइन के अनुसार कार्यकारी बबीता भारद्वाज की अाेर से खेल विभाग को रिपोर्ट सौंपी गई थी।

योग मैट और कुश्ती मैट के स्टॉक को लेकर मीटिंग ली

जॉइंट डायरेक्टर सुनीता शर्मा सुबह ही नर्सरियों व राजीव गांधी का निरीक्षण कर कर्ण स्टेडियम में दो माह पहले भेजे गए सभी जिलों में योगा मैट, कुश्ती मैट के स्टॉक को लेकर मीटिंग ली। स्टॉक एंट्री में गड़बड़ी ना हो इसलिए मीटिंग में प्रदेशभर से आए खेल विभाग के सहायक क्लर्कों ने अपने स्टाॅक की एंट्री चेक की।

31 मई तक खिलाड़ियाें की संख्या पूरी करें


इस बार सीधा स्टेडियम में भेजा गया खेल सामान

करनाल में प्रदेश का सेंटर स्टोर है, लेकिन इस बार सेंटर स्टोर की बजाय सीधे जिले के स्टेडियम में खेल का सामान भेजा गया है। प्रदेशभर से जिला खेल अधिकारी अपने खेल सामानाें की एंट्री कर करनाल के सेंटर स्टोर में भी एंट्री कराएंगे। इससे सेंटर स्टोर पर प्रदेश के खेल सामान का पूरा रिकॉर्ड होगा।

X
Karnal News - haryana news joint director inspected the sports nursery and rajiv gandhi sports complex
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना