फुटबाॅल स्पर्धा में कुरुक्षेत्र कनिष्ठ सदन ने मारी बाजी

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:07 AM IST

Karnal News - करनाल. सैनिक स्कूल कुंजपुरा में अंतरसदनीय फुटबाॅल प्रतियोगिता की िवजेता रही टीम को किया सम्मानित। भास्कर...

Karnal News - haryana news kurukshetra junior house kicks off in football competition
करनाल. सैनिक स्कूल कुंजपुरा में अंतरसदनीय फुटबाॅल प्रतियोगिता की िवजेता रही टीम को किया सम्मानित।

भास्कर न्यूज | करनाल

सैनिक स्कूल कुंजपुरा में अंतरसदनीय फुटबाल प्रतियोगिता का समापन विद्यालय क्रीड़ा परिसर में हुआ। यह प्रतियोगिता पिछले तीन दिनों से चल रही थी। इस प्रतियोगिता की सदनीय प्रतिस्पर्धा में लगभग 64 छात्रों ने हिस्सा लिया। प्रतियोगिता वरिष्ठ और कनिष्ठ संवर्ग में आयोजित हुई, जिसके परिणामों की स्थिति इस प्रकार रही।

कुरुक्षेत्र वरिष्ठ सदन में प्रथम और थानेश्वर सदन द्वितीय रहा। इसी प्रकार कुरुक्षेत्र कनिष्ठ सदन में प्रथम तथा चिलियांवाला सदन द्वितीय रहा। प्रतियोगिता में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी के तौर पर आर्यन कुरुक्षेत्र वरिष्ठ सदन को चुना गया तो दूसरी तरफ आकाश चिलियांवाला कनिष्ठ सदन को पुरस्कृत किया गया। विजेता प्रतियोगियों को तथा उपविजेताओं को सम्मानित किया गया। मुख्य-अतिथि प्रधानाचार्य कर्नल वीडी चंदोला ने छात्रों को संबोधित करते कहा कि निश्चय ही सैनिक स्कूल कुंजपुरा में आयोजित आगामी नाॅर्थ जोन प्रतियोगिताओं में सैनिक स्कूल के खिलाड़ी अपने सफलता का परचम लहराएंगे और राष्ट्रीय खिलाड़ी के रूप में स्वयं को प्रतिस्थापित करेंगे। मैं सबके उज्ज्वल भविष्य की कामना करता हूं। इस अवसर पर विद्यालय की उपप्रधानाचार्या लेफ्टिनेंट कर्नल आस्था कोटनाला, प्रशासनिक-अधिकारी स्क्वाड्रन लीडर जीडी शर्मा, वरिष्ठ-अध्यापक संजय चौहान सहित समस्त शैक्षणिक कर्मचारी उपस्थित रहे।

X
Karnal News - haryana news kurukshetra junior house kicks off in football competition
COMMENT