विज्ञापन

चुनाव को लेकर जवानों ने निकाला मार्च

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 05:15 AM IST

Karnal News - लोकसभा चुनाव को लेकर पुलिस और बीएसएफ के जवानों ने शहर में पैदल मार्चपास्ट निकाला। लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण...

Karnal News - haryana news marches taken out of elections
  • comment
लोकसभा चुनाव को लेकर पुलिस और बीएसएफ के जवानों ने शहर में पैदल मार्चपास्ट निकाला। लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से करवाने के लिए जिला प्रशासन ने तैयारियां शुरू कर दी है। शहर में कई जगह नाके लगाए हुए हैं। बाजारों में भी चेकिंग की जा जाती है।

शनिवार शाम को पुलिस और बीएसएफ के जवानों ने मार्चपास्ट निकाला। एसपी सुरेंद्र भौरिया ने कहा कि कहा शांतिपूर्ण चुनाव करवाने के लिए सभी तैयारियां शुरू कर दी है। चुनाव के दौरान किसी भी व्यक्ति को कानून को हाथ में लेने की इजाजत नहीं दी जाएगी। लाइसेंसी हथियारों को जमा करवाना शुरू कर दिया है। शहर और गांवों के लोग कानून व्यवस्था बनाए रखने में सहयोग दे।

स्लाेगनों से मतदान के प्रति जागरूक किया

नीलोखेड़ी | राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय सांभी में चुनावी पाठशाला के तहत रैली निकाली गई। कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रधानाचार्य रामपाल ने की और रैली को हरी झंडी देकर रवाना किया। बच्चों ने स्लोगनों से लोगों को मतदान करने के लिए जागरूक किया। इस अवसर पर प्रधानाचार्य रामपाल राजेश कुमार, प्रवीण, बलबीर सिंह, वरिष्ठ नागरिक भगत सिंह, रोशनी देवी उपस्थित रहे।

करनाल. चुनाव को लेकर पुलिस व आर्मी शहर में मार्च पास्ट निकालते हुए।

निसिंग. मताधिकार जागरूकता रैली को रवाना करते खंड शिक्षा धिकारी।

बस्तली में निकाली मताधिकार जागरूकता रैली

निसिंग | गांव बस्तली के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में चुनावी पाठशाला के गठन के लिए बैठक का आयोजन किया गया। इसमें भाषण प्रतियोगिता, चित्रकला, प्रश्रोत्तरी एवं अन्य गतिविधियां करवाना है। चुनावी समिति में खंड शिक्षा अधिकारी को मुखिया, कमेटी अध्यक्ष ईश्वर सिंह, सदस्य हरिकृष्ण व टीका राम को चुना गया। इसका मुख्य उद्देश्य लोगों को मताधिकार के प्रति जागरूक करना है। समिति सदस्य गांव में चौपाल के माध्यम से लोगों को मतदान के बारे में जानकारी देंगे। स्वतंत्र एवं निष्पक्ष चुनाव के फायदों के बारे में लोगों को जानकारी देना और अपने मत का सही इस्तेमाल करने के बारे में जागरूक करना समिति सदस्यों को मुख्य उद्देश्य है। इस दौरान स्कूली बच्चों ने गांव में मताधिकार जागरूक रैली निकाली। इसको खंड शिक्षा अधिकारी राजीव भूटानी ने रवाना किया।

Karnal News - haryana news marches taken out of elections
  • comment
X
Karnal News - haryana news marches taken out of elections
Karnal News - haryana news marches taken out of elections
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन