नाला ओवरफ्लो, असंध-करनाल रोड पर भरा पानी

Bhaskar News Network

May 31, 2019, 11:25 AM IST

Karnal News - गांव जयसिंहपुरा में पानी की निकासी न होने से असंध-करनाल रोड पर पानी फैल गया। पानी फैलने से सारी सड़क में गहरे...

Asandh News - haryana news nala overflow water filled on the indo karnal road
गांव जयसिंहपुरा में पानी की निकासी न होने से असंध-करनाल रोड पर पानी फैल गया। पानी फैलने से सारी सड़क में गहरे गड्‌ढे हो गए। इस कारण दो पहिया वाहन चालक चाेटिल हो रहे हैं। पानी निकासी न होने से लोगों में सरपंच और प्रशासन के खिलाफ रोष है। ग्रामीणों का आरोप है कि पानी भरा होने के कारण कई लोगों को चोट लग चुकी है। सुबह गांव के स्कूल में आने वाली एक अध्यापिका भी यहां गिरने से चाेटिल हो चुकी है। वहीं, सड़क से पैदल निकलना भी मुश्किल हो रहा है।

ग्रामीण सत्यावान गौरी, मेहर सिंह चौहान, शमशेर सिंधड़, विक्रम गौरी, कबूला बोहत, गुलाब गौरी, इंद्र गौरी, बजिंद्र, हरदीप सिंधड़, बलकार सहित अन्य ने बताया कि उनके गांव के गंदे पानी की कहीं भी कोई निकासी नहीं है। इस कारण नाले ओवरफ्लो हो जाते हैं और सड़क पर पानी फैल जाता है। इससे जहां ग्रामीणों को दिक्क्तों का सामना करना पड़ता है, वहीं गांव में बीमारियां फैलने का खतरा बना हुआ है। वह कई बार इस बारे में रोष जता चुके हैं, लेकिन इस तरफ किसी का कोई भी ध्यान नहीं है।

नाले ओवरफ्लो होने से गांव में फैली गंदगी : गांव का नाला ओवरफ्लो होने से गांव में गंदगी फैली है। गांव का मुख्य नाला और तालाब गंदगी से अटा होने के कारण ग्रामीणों की परेशानियां बढ़ रही हैं। फिर भी इस तरफ न सरकार का ध्यान है और न ही पंचायत ध्यान दे रही है।

असंध. गांव जयसिंहपुरा में सड़क पर भरा पानी। लोगों को हो रही है परेशानी।

जल्द करवाएंगे समस्या का समाधान : एसडीएम

एसडीएम अनुराग ढालिया ने बताया कि इस बारे में सरपंच को आदेश दिए जाएंगे और सड़क पर हुए गड्‌ढाें का जल्द ठीक करवा दिया जाएगा। ताकि लोगों को कोई दिक्कत न आए।

X
Asandh News - haryana news nala overflow water filled on the indo karnal road
COMMENT