गुरु नानक खालसा कॉलेज के एनसीसी छात्रों ने 5 मेडल जीते

Karnal News - गुरु नानक खालसा कॉलेज के एनसीसी के छात्रों ने रोपड़ पंजाब में आयोजित टीएससी, आरडीसी शूटिंग कैंप में हिस्सा लिया और...

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 05:20 AM IST
Karnal News - haryana news ncc students of guru nanak khalsa college won 5 medals
गुरु नानक खालसा कॉलेज के एनसीसी के छात्रों ने रोपड़ पंजाब में आयोजित टीएससी, आरडीसी शूटिंग कैंप में हिस्सा लिया और कुल 5 पदक जीतकर कॉलेज का नाम रोशन किया। कॉलेज पहुंचने पर पंजाब एंड सिंध बैंक पंचकूला के जोनल मैनेजर संजय पी श्रीवास्तव ने मेडल जीतने वाले विद्यार्थियों को सम्मानित किया। इस बारे में कॉलेज प्रबंधन समिति के प्रधान कंवरजीत सिंह प्रिंस ने बताया कि सीनियर अंडर ऑफिसर इमरान ने स्काउट ड्रिल में गोल्ड मेडल जीता, जबकि अंडर ऑफिसर साहिल कुमार ने गार्ड ऑफ ऑनर में सिल्वर मेडल जीता।

सारजेंट जयभगवान व कैडेट साहिल ने सेरोमिनियन गार्ड में सिल्वर मेडल जीता। कॉलेज की प्राचार्या डाॅ. सीमा शर्मा ने बताया कि इन छात्रों को तैयार करवाने में एनसीसी अधिकारी डाॅ. देवी भूषण का विशेष योगदान रहा है, जिनके माग दर्शन में छात्रों ने इस उपलब्धि को प्राप्त किया है। इस मौके पर पंजाब एंड सिंध बैंक के ब्रांच मैनेजर सुधांशु शेखर मिश्रा, डाॅ. दीपक कांबोज, प्रो. पूजा चौधरी, प्रो. रीति शर्मा मौजूद थे।

X
Karnal News - haryana news ncc students of guru nanak khalsa college won 5 medals
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना