विज्ञापन

एनसीसी की एटीसी शूटिंग कैंप में 7 छात्राओं ने जीते 4 गोल्ड और एक सिल्वर मेडल

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 05:20 AM IST

Karnal News - राजकीय महिला महाविद्यालय की छात्राओं ने चार गोल्ड मेडल एवं एक सिल्वर मेडल जीतकर महाविद्यालय का गौरव बढ़ाया है।...

Karnal News - haryana news ncc39s atc shooting camp 7 students won 4 gold and one silver medal
  • comment
राजकीय महिला महाविद्यालय की छात्राओं ने चार गोल्ड मेडल एवं एक सिल्वर मेडल जीतकर महाविद्यालय का गौरव बढ़ाया है। गौरतलब है कि दिनांक 6 मार्च से 15 मार्च तक पंजाब के रोपड़ जिले में आयोजित एटीसी शूटिंग कैंप में महाविद्यालय की एनसीसी की 7 छात्राओं ने भाग लेकर यह उपलब्धि हासिल की है। उनकी इस उपलब्धि पर महाविद्यालय की प्राचार्या अनुराधा पुनिया ने कहा कि महाविद्यालय की एनसीसी यूनिट काफी सक्रिय है जो समय-समय पर अनेक गतिविधियों में भाग लेने के साथ-साथ पुरस्कार प्राप्त करके महाविद्यालय का गौरव बढ़ाती है।

इस अवसर पर कैप्टन अनीता जून ने बताया कि महाविद्यालय की सात छात्राओं प्रिया, आरती, शिवानी, रजनी, आशु, रेमन और गीता ने रोपड़ में आयोजित एटीसी शूटिंग कैंप में चार गोल्ड मेडल और एक सिल्वर मेडल जीतकर महाविद्यालय को गौरवान्वित किया है। उन्होंने छात्राओं की इस उपलब्धि का श्रेय उनकी कड़ी मेहनत और लगन को दिया। महाविद्यालय पहुंचने पर स्टाफ सदस्यों ने छात्राओं को बधाई दी। इस मौके पर डॉ. सरिता कुमार, प्रोफेसर सुरेश कुमार, प्रो. विकास अत्रि और डॉ. नवीन बतरा विशेष रूप से उपस्थित थे।

X
Karnal News - haryana news ncc39s atc shooting camp 7 students won 4 gold and one silver medal
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन