निसिंग की उप तहसील में पीने के पानी की नहीं है व्यवस्था

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:20 AM IST

Karnal News - उप तहसील में पानी की व्यवस्था न होने के कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। जोगिंद्र सिंह बस्तली, अशोक...

Nising News - haryana news nising is not drinking water in the sub tehsil system
उप तहसील में पानी की व्यवस्था न होने के कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। जोगिंद्र सिंह बस्तली, अशोक सांभली, समाजसेवी रामजवारी शर्मा, रामपाल बंसल, कृष्ण कुमार, किरण पाल, सोमपाल, कुलदीप सिंह, काला राम सहित अन्य का आरोप है कि उपतहसील में पहुंचने वाले लोगों के लिए पेयजल व शौचालय की कोई समुचित व्यवस्था नहीं है। सिर्फ अधिकारियों व कर्मचारियों के लिए मिनरल वाटर की व्यवस्था है। उपतहसील में लगा वाटर कूलर खराब पड़ा है। अपने काम के लिए पहुंचे लोगों को भीषण गर्मी के मौसम में पेयजल लिए तरसना पड़ रहा है। लोगों का यह भी आरोप है कि उपतहसील में सप्ताह में दो दिन मंगलवार व शुक्रवार को रजिस्ट्रियां की जाती हैं। बीते दिनों चुनाव होने के कारण लोगों की रजिस्ट्रियां रूकी हुई थी।

शुक्रवार को नायब तहसीलदार साढ़े 12 बजे पहुंचे। जिस कारण 60 लोगों की रजिस्ट्रियों के टोकन लगनेे थे, लेकिन लगभग 27 ही टोकन लग पाए, बाकी लोगों को निराशा ही हाथ लगी।

निसिंग स्थित उप तहसील में बंद पड़ा वाटर कूलर।

वाटर कूलर जल्द ठीक कराया जाएगा : रामकुमार

नायब तहसीलदार रामकुमार का कहना है कि अदालत में एक जबावदावा के कारण लेट हो गया। इस कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। वाटर कूलर को जल्द ही ठीक करवा दिया जाएगा। सार्वजनिक शौचालयों की साफ-सफाई व नलों को भी जल्द ठीक करवा दिया जाएगा।

X
Nising News - haryana news nising is not drinking water in the sub tehsil system
COMMENT