विज्ञापन

नियमों को ताक पर रख कर सड़कों पर दौड़ रहे हैं ओवरलोड कंडम वाहन

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 05:15 AM IST

Karnal News - असंध शहर से गांवों में जाने वाले वाहन यातायात नियमों की अवहेलना करते हुए ओवरलोड होकर चल रहे हैं। चालक बेखौफ होकर...

Asandh News - haryana news overloaded kandam vehicles are running on roads by keeping rules in mind
  • comment
असंध शहर से गांवों में जाने वाले वाहन यातायात नियमों की अवहेलना करते हुए ओवरलोड होकर चल रहे हैं। चालक बेखौफ होकर वाहनों की छतों पर सवारियां बैठाकर वाहनों को दौड़ाते हैं। यह सब प्रशासन की सुस्ती के कारण हो रहा है। प्रशासन द्वारा काफी लंबे समय से ऐसे वाहन चालकों के खिलाफ किसी भी तरह की कोई कार्रवाई नहीं की गई। इसका फायदा उठाकर ये वाहन चालक लोगों की जिंदगी से खिलवाड़ कर रहे हैं। ऐसे में कंडम वाहनों की तादाद कुछ ज्यादा है। अगर अब भी प्रशासन नहीं जागा तो कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है।

असंध से राहड़ा, बाहरी, उपलाना और चोचड़ा की तरफ जाने वाले वाहन चालक ज्यादा पैसे की कमाई के चक्कर में क्रूजर और तिपहिया वाहनों में 20 से 30 सवारियां बैठाकर चलते हैं। वहीं कुछ सवारियां तो बाहर की तरफ पर खड़ी रहती है। इस कारण हादसा होने का खतरा ओर ज्यादा बढ़ जाता है। लेकिन प्रशासन की सुस्ती के कारण यह सब हो रहा है। राहड़ा जाने वाले जोनी, गोलू, रविंद्र, अशोक कुमार, सुनील, नरेश, सुरेंद्र ने बताया कि असंध से राहड़ा मार्ग पर 40 से ज्यादा वाहन अप-डाउन करते हैं। आधे से ज्यादा वाहनों की हालत बहुत कंडम होने के कारण आए दिन हादसे होते रहते हैं। उन्होंने प्रशासन से मांग की है कि इन कंडम वाहनों पर शिकंजा कसा जाए, ताकि सवारी सुरक्षित रह सके।

नियम तोड़ने पर होगी कार्रवाई असंध थाना प्रभारी जगबीर सिंह ने कहा कि असंध से कई गांवों में जाने वाले वाहन चालकों द्वारा क्षमता से अधिक सवारियां भरकर नियमों को तोड़ने का मामला संज्ञान में आया है। जो भी नियमों को तोड़ेगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

असंध. असंध से राहड़ा जाने वाले थ्री व्हीलर में ओवरलोड व ऊपर बैठी सवारियां। फोटो|भास्कर

X
Asandh News - haryana news overloaded kandam vehicles are running on roads by keeping rules in mind
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन