पार्टी की मजबूती के लिए बनाए जाएंगे पन्ना प्रमुख : विधायक

Karnal News - असंध. पन्ना कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हलका विधायक। भास्कर न्यूज | घरौंडा मोहिदीनपुर मंडल के...

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 05:15 AM IST
Gharaunda News - haryana news panna chief to be strengthened for party39s strength mla
असंध. पन्ना कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हलका विधायक।

भास्कर न्यूज | घरौंडा

मोहिदीनपुर मंडल के भाजपा कार्यकर्ताओं की पन्ना प्रमुख बनाने को लेकर घरौंडा विधानसभा में मजबूत करने के लिए बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में हलका विधायक हरविंद्र कल्याण ने मुख्य रूप से शिरकत की। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए हर कार्यकर्ता ने पन्ना स्तर पर कार्य करना होगा।

शनिवार को मोहिदीनपुर मंडल की बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें पार्टी के निर्देशानुसार पार्टी को बूथ स्तर से पन्ना स्तर तक मजबूत करने पर विचार-विमर्श किया गया। हलका विधायक हरविंद्र कल्याण ने कहा कि मेरा बूथ सबसे मजबूत कार्यक्रम के बाद अब विधानसभा स्तर पर पन्ना प्रमुख सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा। जिसकी तैयारियों के लिए घरौंडा भाजपा संगठन के सभी कार्यकर्ताओं ने कमर कस ली है। भाजपा गुजरात में बूथ इकाई से आगे बढ़ते हुए मतदान सूची के प्रत्येक पन्ने पर प्रमुख बनाती है। जो चुनाव के दौरान 30 से 40 घरों के मतदाताओं पर निगरानी करते हैं और उन्हें पार्टी के पक्ष में मतदान करने को प्रेरित करते हैं। इसी तर्ज पर अब हरियाणा में भी हर विधानसभा में प्रत्येक बूथ पर आने वाले मतदाताओं को साधने के लिए पन्ना प्रमुख बनाने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। उसके बाद सभी पन्ना प्रमुखों का एक सम्मेलन आयोजित होगा। जिससे संगठनात्मक क्षमता को मजबूत किया जाएगा। इस मौके पर मंडल अध्यक्ष जोगिंदर राणा, महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष महिंद्रा चौहान, केश कला बोर्ड के वाइस चेयरमैन यशपाल ठाकुर, यशवीर एडवोकेट, सतीश राणा, संदीप उपस्थित थे।

X
Gharaunda News - haryana news panna chief to be strengthened for party39s strength mla
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना