महिला के साथ मारपीट करने वाले पुलिस कर्मी हिरासत में, विवादों में चौकी इंचार्ज

Karnal News - अंबाला पुलिस में कार्यरत चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी द्वारा सेक्टर-8 में एक महिला के साथ मारपीट करने और जान से मारने की...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:05 AM IST
Karnal News - haryana news police personnel assaulting woman in custody chowki incharge
अंबाला पुलिस में कार्यरत चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी द्वारा सेक्टर-8 में एक महिला के साथ मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने के मामले में पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। आरोपी अमित को हिरासत में लेकर सिविल लाइन थाने के एसएचओ विजय कुमार पूछताछ कर रहे हैं।

इस दौरान लिविंग रिलेशनशिप में रहने वाले एक व्यक्ति व महिला ने इसी कर्मचारी पर परेशान करने और उनकी वीडियो वायरल करने के आरोप लगाए हैं। वीडियो वायरल मामले की जांच कुंजपुरा थाना पुलिस कर रही है। इस दौरान सेक्टर-8 में घटनास्थल पर पहुंचे सेक्टर-9 पुलिस चौकी के इंचार्ज श्यामसुंदर भी विवादांे में आ गए हैं। आधे घंटे से ज्यादा चौकी इंचार्ज दोनों पक्षों से पूछताछ करते रहे। जबकि वह आरोपी अमित को ले जाकर मामले को तुरंत शांत कर सकते थे। पुलिस की मौजूदगी में दो घंटे तक ड्रामा चलता रहा। इससे पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठते हैं। डीएसपी वीरेंद्र सिंह ने बताया कि निरीक्षक विजय कुमार को स्वयं मामले की जांच कर सख्ती से कार्रवाई के आदेश दिए हैं। इस संबंध में सेक्टर-8 की रहने वाली महिला ने शिकायत दी है कि अंबाला पुलिस में तैनात चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी अमित ने उनके साथ गाली-गलौज की है। मारने की धमकी दी है।

करनाल. रात को सेक्टर-9 चौकी में हुआ ड्रामा के बाद पहुंचे लोग।

एक अन्य जोड़े ने भी लगाए मारपीट के आरोप

गांव की अंजु कांबोज घर से बिना बताए जतिन बजाज के साथ चली गई थी। इस संबंध में उसके पति सुरेंद्र कांबोज द्वारा कुंजपुरा थाने में शिकायत देकर जतिन बजाज के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया था। पुलिस द्वारा इन दोनों की तलाश कर अदालत के सामने पेश किया गया, जहां पर अंजु कांबोज ने बयान दिया कि वह अपनी मर्जी से जतिन बजाज के साथ गई थी और अब वह अपने ससुराल वापस भी नहीं जाना चाहती। जतिन बजाज के साथ लिविंग रिलेशनशिप में रहना चाहती है। उन्होंने कहा कि उन पर हमले हो रहे हैं। कुंजपुरा थाना पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है। दूसरी तरफ, दूसरे पक्ष ने भी जतिन बजाज व अन्य पर मारपीट के आरोप की शिकायत की हुई है।

X
Karnal News - haryana news police personnel assaulting woman in custody chowki incharge
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना