विज्ञापन

टीएम को अतिरिक्त कार्यभार सौंपने पर उठाए सवाल, जताया रोष

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 05:15 AM IST

Karnal News - तालमेल कमेटी हरियाणा राज्य परिवहन की बैठक में विभाग के उच्च अधिकारियों की कार्यप्रणाली के प्रति रोष जाहिर किया...

Karnal News - haryana news raised questions on raising additional workload of tm raising anger
  • comment
तालमेल कमेटी हरियाणा राज्य परिवहन की बैठक में विभाग के उच्च अधिकारियों की कार्यप्रणाली के प्रति रोष जाहिर किया गया। बैठक में ट्रैफिक मैनेजर संजय रावल के तबादले का मामला उठाया गया। कर्मचारी नेताओं ने कहा कि यमुनानगर में तैनात किए गए ट्रैफिक मैनेजर को करनाल का अतिरिक्त कार्यभार सौंप कर उच्च अधिकारियों ने चुनाव आयोग के आदेशों का उल्लंघन किया है।

टीएम का तबादला 24 फरवरी को यमुनानगर कर दिया गया था। इसके बाद 13 मार्च को यह जानकारी मिलती है कि उन्हें करनाल का अतिरिक्त कार्यभार भी सौंप दिया गया है। 14 मार्च को टीएम ने ज्वॉइनिंग भी कर ली है। कर्मचारी नेताओं ने आरोप लगाते कहा कि टीएम भ्रष्टाचार में संलिप्त रहा है। करनाल में असंध और मंगलौरा रूट पर निजी बस मालिकों के साथ मिलीभगत करके रोडवेज विभाग को नुकसान पहुंचाने का काम किया। ऐसे अधिकारी पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। बैठक में प्रधान कालाराम, प्रधान सुखविंद्र सिंह, प्रधान कृपाल लाडी, वरिष्ठ उपप्रधान सुरेश तथा सचिव मनीष कुमार मौजूद थे।

X
Karnal News - haryana news raised questions on raising additional workload of tm raising anger
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन