Rs.45 हजार लूटने के लिए पीजी में बुलाकर की दोस्त की हत्या

Karnal News - माॅडल टाउन स्थित पीजी में रहने वाले एक युवक द्वारा साथियों के साथ मिलकर गांव के एक दोस्त साहिल को बुलाकर उसकी...

Bhaskar News Network

Jun 20, 2019, 08:05 AM IST
Karnal News - haryana news rs 45 thousand for robbing pg to kill friend39s friend
माॅडल टाउन स्थित पीजी में रहने वाले एक युवक द्वारा साथियों के साथ मिलकर गांव के एक दोस्त साहिल को बुलाकर उसकी हत्या करने का मामला सामने आया है। शव को कमरे से अंदर बाहर करने की वारदात पीजी में लगे कैमरे में कैद हाे गई। फुटेज में चार युवक साहिल के शव को कभी कमरे से निकाल रहे हैं तो कभी अंदर लेकर जा रहे हैं। सिविल लाइन थाना पुलिस ने आरोपी प्रशांत निवासी गांव रोजला सफीदों सहित अन्य के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। माॅडल टाउन पुलिस चौकी के इंचार्ज सतपाल सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

सफीदों के मुआना गांव के रिटायर्ड फौजी किस्मत सिंह ने बताया कि उसके बेटे साहिल को आरोपी प्रशांत ने अपने पास 13 जून को करनाल बुलाया था। साहिल घर का इकलाैता था। उसके पास 45 हजार रुपए थे। रुपए लेने के चक्कर में आरोपी व उसके दोस्तों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी।


सीसीटीवी फुटेज में शव ले जाते दिखे, तब खुला हत्या का राज

पांच दिन बाद दर्ज हुआ हत्या का केस

किस्मत सिंह फौजी ने बताया कि उसके बेटे की हत्या 14 जून को की गई। उन्हें सूचना मिली थी कि साहिल की डेडबॉडी अस्पताल में है। वह उसी दिन से हत्या का मामला दर्ज करवाने के लिए पुलिस के चक्कर लगा रहे हैं। पुलिस ने अब केस दर्ज कर लिया है। पीड़ित ने आरोप लगाया कि उनके बेटे साहिल को करनाल फोन करके बुलाया गया था। रात को साहिल को शराब पिलाई गई, नशा दिया गया। इसके बाद उसकी हत्या की गई। इसकी जांच होनी चाहिए। उसके 45 हजार रुपए व आईफोन गायब है।

X
Karnal News - haryana news rs 45 thousand for robbing pg to kill friend39s friend
COMMENT