जाम से निजात पाने काे दुकानदारों ने मार्केट कमेटी के अधिकारियों काे ज्ञापन साैंपा

Karnal News - रामलीला ग्राउंड मार्केट के दुकानदारों ने कहा कि गेहंू के सीजन में यहां आए दिन जाम लगता है। इस कारण उनकी दुकानदारी...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 07:20 AM IST
Gharaunda News - haryana news shopkeepers sign memorandum of market committee officials to get rid of jam sampa
रामलीला ग्राउंड मार्केट के दुकानदारों ने कहा कि गेहंू के सीजन में यहां आए दिन जाम लगता है। इस कारण उनकी दुकानदारी पर असर पड़ता है। जाम निजात पाने काे दुकानदारों ने मार्केट कमेटी के अधिकारी ओमप्रकाश जागलान को ज्ञापन साैंपा अाैर जाम से छुटकारा दिलाने की मांग की।

दुकानदार अविनाश, गुलशन, सोनू, मोहन ने बताया कि गेहूं खरीद के सीजन में करीब एक माह तक सैकड़ों दुकानदारों का कारोबार ठप हो जाता है। 18 फीट की सड़क है, इसमें किसान की ट्रैक्टर ट्राली तीन-तीन जुड़ी होती हैं और वह जब अनाज मंडी में इस रास्ते से जाती है तो अक्सर जाम लगता है। दुकानदारों ने यहां गार्ड की नियुक्ति की मांग की ताकि ट्रैक्टर ट्राॅलियां सीधा रेलवे रोड से होते हुए घरौंडा थाने के सामने से अनाज मंडी में दाखिल हों।

इससे रामलीला राेड पर जाम से भी मुक्ति मिलेगी अाैर दुकानदारों पर भी काेई प्रभाव नहीं पड़ेगा। इस अवसर पर दीपांशु रोहिल्ला, विभोर गर्ग, प्रवीण वर्मा के साथ दुकानदार सोनू, मोहन शर्मा, संदीप अरोड़ा, तिलक राणा, सूरज, प्रवीण, कमल, महेश मौजूद रहे।

X
Gharaunda News - haryana news shopkeepers sign memorandum of market committee officials to get rid of jam sampa
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना