सब्जी मंडी में दुकान के बाहर से पिकअप गाड़ी को चुराया

Karnal News - असंध | शहर की सब्जी मंडी में दुकान के बाहर खड़ी पिकअप गाड़ी चोरी होने का मामला सामने आया है। चोरी की वारदात सीसीटीवी...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:35 AM IST
Gharaunda News - haryana news stole a pickup car from outside the shop in the vegetable market
असंध | शहर की सब्जी मंडी में दुकान के बाहर खड़ी पिकअप गाड़ी चोरी होने का मामला सामने आया है। चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमेरे में कैद हो गई।

पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ चोरी का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। प्रवीण कुमार निवासी वार्ड-11 असंध ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी सब्जी मंडी में 14 और 15 नंबर दुकान है। उसने हर रोज की तरह अपनी गाड़ी महीन्द्रा पिकअप दुकान के बाहर खड़ी की थी। जब उसने सुबह साढ़े पांच बजे आकर देखा तो उसकी गाड़ी वहां से चोरी हो गई थी। उसने इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल नंबर पर दी। बाद में उसने सीसीटीवी कैमरे को चेक किया तो पता चला कि सुबह के समय 3 बजकर 10 मिनट पर अज्ञात व्यक्ति उसकी गाड़ी को वहां से चोरी करके ले गए। आरोपी गाड़ी चोरी करके कैथल रोड की तरफ ले गए।

फार्म हाउस पर खड़ी किसान की ट्राॅली चोरी

भास्कर न्यूज | करनाल

गांव बरसत से एक किसान की ट्राॅली चोरी हो गई। घरौंडा थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। गांव बरसत के आत्मप्रकाश ने बताया कि ट्राॅली उनके फार्म हाउस में खड़ी थी। रात के समय कुछ अज्ञात व्यक्तियों ने ट्राॅली चोरी कर ली है। सभी जगह तलाश किया गया, लेकिन ट्राॅली नहीं मिली। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

X
Gharaunda News - haryana news stole a pickup car from outside the shop in the vegetable market
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना