डॉ. गुप्ता की हत्या के पीछे हो सकता है बड़ा कारण

Karnal News - डाॅ. राजीव गुप्ता की हत्या के पीछे बड़ा कारण हो सकता है। जिन लोगों का हत्या के पीछे हाथ है उनका खुलासा पुलिस फिलहाल...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:05 AM IST
Karnal News - haryana news the big reason behind dr gupta39s murder can be
डाॅ. राजीव गुप्ता की हत्या के पीछे बड़ा कारण हो सकता है। जिन लोगों का हत्या के पीछे हाथ है उनका खुलासा पुलिस फिलहाल नहीं कर रही है। पुलिस ने जो हत्या का कारण बताया है, इसको कोई मानने को तैयार नहीं है। फिलहाल एक ही कारण सामने आया है कि मुख्य आरोपी पवन को नौकरी से निकालने के बाद डॉक्टर उसका काम अन्य जगहों पर भी नहीं होने दे रहा था।

इसलिए आरोपी पवन ने डॉक्टर को मार दिया। इस बात पर हत्या कर देना शहर के लोगों को हजम नहीं हो रहा है। पुलिस कहना है कि रिमांड अवधि समाप्त होने के बाद ही अलग-अलग पहलू पर की गई जांच का खुलासा किया जाएगा। सीआईए वन टीम की तरफ से तीनों आरोपियों को सात दिन के रिमांड पर लिया हुआ है। रिमांड के पांच दिन बीत चुके हैं और साेमवार को आरोपियों काे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

डॉ. गुप्ता का फाइल फोटो।

हत्या के पीछे किसी विरोधी का भी हो सकता है हाथ

आईटीआई चौक पर दो साल पहले नए अमृतधारा अस्पताल की शुरुआत हुई थी। पुराना अस्पताल चौड़ा बाजार में है। नया अस्पताल शहर का सबसे बड़ा अस्पताल है। 100 बेड के इस अस्पताल में काम भी बहुत ज्यादा था। सबसे ज्यादा मरीज इसी अस्पताल में आते थे। इस कारण कुछ अस्पतालों का धंधा भी मंदा हो गया था। दूसरे जिलों के मरीज भी यहां आकर इलाज करवाते थे, अस्पताल का कारोबार लगातार बढ़ रहा था।

केस में गवाह भी मजबूत नहीं है

डॉक्टर की हत्या मामले में गवाह भी मजबूत नहीं हैं। शिकायतकर्ता ड्राइवर साहिल है। उसने शिकायत दी थी कि आरोपियों ने गोली मारते हुए चेहरे ढके हुए थे। इसलिए वह नहीं पहचानता है। इस आधार पर हत्या का मामला दर्ज कर पुलिस की जांच में आरोपी पकड़े गए। पुलिस ने इन आरोपियों के खिलाफ हत्या के सबूत इकट्ठा कर लिए हैं।

X
Karnal News - haryana news the big reason behind dr gupta39s murder can be
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना