दुकानदार के दो एटीएम कार्ड चोरी कर खाते से निकाले 60 हजार रुपए

Karnal News - घरौंडा में एक दुकान से एटीएम कार्ड चोरी करके दुकानदार के अकाउंट्स से 60 हजार 500 रुपए निकाले गए। घरौंडा थाना पुलिस ने...

Bhaskar News Network

Jul 10, 2019, 08:15 AM IST
Karnal News - haryana news theft of two atm cards of the shopkeeper and rs 60000 from the account
घरौंडा में एक दुकान से एटीएम कार्ड चोरी करके दुकानदार के अकाउंट्स से 60 हजार 500 रुपए निकाले गए। घरौंडा थाना पुलिस ने दुकानदार नरेश कुमार की शिकायत पर आरोपी अजय उर्फ टोनी वासी टावर काॅलोनी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। घरौंडा के वार्ड-13 के नरेश कुमार ने बताया कि उसका करियाणा स्टोर है। वह अपनी दुकान से खाना खाने के लिए घर गया था।

घर दुकान के पीछे है। वह अपनी 8 वर्षीय भतीजी को दुकान में बैठाकर गया था। इस दौरान अजय उर्फ टोनी वासी टावर काॅलोनी उसकी दुकान पर आया। उसकी भतीजी से किसी सामान का रेट पूछा तो उसे पता नहीं था। सामान का रेट पूछने के लिए भतीजी को घर भेज दिया। जब तक वह दुकान पर आया तो उसने अजय उर्फ टोनी को अपनी दुकान से निकलते हुए देखा। उसके अगले दिन फोन पर पैसे कटने के मैसेज आने लगे। उसने अपनी दुकान पर पर्स चेक किया तो उसका पर्स दुकान के गल्ले से गायब था। इसमें 20 हजार 500 रुपए नकद व उसके दो एटीएम कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस थे। सोमवार को बैंक में गया तो उसने स्टेटमेंट निकलवाई तो पता चला कि उसके खाते से 40 हजार निकले हैं। इसी तरह कुछ पैसे दूसरे खाते से निकाले गए। दोनों खातों से कुल 60 हजार 500 रुपए निकले गए। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है।

X
Karnal News - haryana news theft of two atm cards of the shopkeeper and rs 60000 from the account
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना