• Hindi News
  • Haryana
  • Karnal
  • Karnal News haryana news thief from the store took the goods from 35 to 40 thousand for the second time

दुकान से दूसरी बार 35 से 40 हजार का सामान ले गए चोर

Karnal News - घरौंडा के अराईपुरा रोड पर दुकान से दूसरी बार 35 से 40 हजार रुपए का सामान चोरी हो गया। सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद...

Bhaskar News Network

Jan 14, 2019, 03:31 AM IST
Karnal News - haryana news thief from the store took the goods from 35 to 40 thousand for the second time
घरौंडा के अराईपुरा रोड पर दुकान से दूसरी बार 35 से 40 हजार रुपए का सामान चोरी हो गया। सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घरौंडा थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

घरौंडा के वार्ड-7 के विनय ने बताया कि उसकी दुकान अराईपुरा चौक पर है। रात 2 बजे शटर तोड़ कर चोरों ने चोरी की है। दुकान पर कैमरा भी लगा है। इसमें रिकॉर्डिंग हो गई है और वीडियो क्लिप पुलिस को दे दी गई हैं। 35 से 40 हजार रुपए का सामान चोरी हुआ है। करीब डेढ़ महीना पहले भी चोरी हुई थी तब भी 15 से 16 हजार रुपए का नुकसान हुआ था। दुकान में सिगरेट के डिब्बे, चॉकलेट के डिब्बे और नमकीन के बडे़ पैकेट थे। पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

स्कूल बस की बैट्री चोरी

करनाल | गांव पबाना हसनपुर में एक सप्ताह में चार जगहों पर चोरी की घटनाएं हो चुकी हैं। शनिवार रात को भी गांव पबाना हसनपुर में सरकारी स्कूल के समीप खड़ी एक प्राइवेट स्कूल बस से चोर एक बैट्री चोरी करके ले गए। पुलिस ने बस ड्राइवर की ‌शिकायत पर कार्रवाई कर रहे हैं। गांव पबाना हसनपुर निवासी अजीत राणा ने बताया कि वह स्टौंडी के एमडी सीनियर सेकेंडरी स्कूल की बस चलता है। बस को वह गांव में ही सरकारी स्कूल के सामने खड़ी करता है। शनिवार रात को अज्ञात व्यक्तियोंं ने बस की एक बैट्री चोरी कर ली, जो 10 से 15 हजार की कीमत की है। मूनक चौकी प्रभारी ने बताया कि शिकायत मिल गई है और जल्द ही चोर को भी पकड़ लिया जाएगा।

X
Karnal News - haryana news thief from the store took the goods from 35 to 40 thousand for the second time
COMMENT