बिना स्टेडियम के मोबाइल एडिक्ट हो रहे युवा

Karnal News - तरावड़ी | तरावड़ी में खेल का मैदान न होने से खिलाड़ियों को परेशानी सामना करना पड़ रहा है। खेलने के लिए स्थान न मिलने से...

Bhaskar News Network

May 22, 2019, 08:10 AM IST
Karnal News - haryana news young people getting mobile without stadium
तरावड़ी | तरावड़ी में खेल का मैदान न होने से खिलाड़ियों को परेशानी सामना करना पड़ रहा है। खेलने के लिए स्थान न मिलने से बच्चे खेलों से हटकर केवल मोबाइल पर चिपककर रह गए है जो कि एक बड़ी बीमारी है। ज्यादातर खिलाड़ियों को प्रेक्टिस करने के लिए करनाल आना पड़ता है। शहर के लोगों ने विधायक से स्टेडियम बनाने की मांग की है।

तरावड़ी के युवा भुवन जांगड़ा, आशीष, साहिल, संदीप, मनोज व अशोक का कहना है कि वे रोजमर्रा के जीवन में से कुछ समय खेल के लिए देना चाहते हैं, लेकिन खेलने के लिए शहर में कोई उचित स्थान नहीं है। खेलने के लिए एकमात्र स्थान तरावड़ी के माडल स्कूल का मैदान है जिसमें कंकर व पत्थर फैले हुए है। युवाओं का कहना है कि तरावड़ी में एक खेल मैदान का निर्माण करवाया जाए ताकि वे अपनी खेल प्रतिभाओं को निखारने के लिए अपना कुछ समय खेल को दे सके। युवाओं के अलावा अभिभावक भी काफी परेशान है और उनका कहना है कि खेलने के लिए स्थान न होने से बच्चे दिनभर मोबाइल पर चिपके रहते हैं जिससे उनका शारीरिक विकास तो रुका ही है साथ ही चिड़चिड़े भी हो गए है।।

इस बारें में नगरपालिका सचिव पवित्र गुलिया ने बताया कि खेल के मैदान के लिए नपा के पास जगह नहीं है और रानी तालाब में सैर सपाटे व छोटे बच्चों के लिए बेहतर स्थान बने इसके सौदर्यीकरण के लिए नपा को चंडीगढ़ से मंजूरी मिल चुकी है और यह फाइल डीसी के पास गई है, मंजूरी मिलने के बाद इसके सौंदर्यीकरण के डिजाइन के लिए टेंडर लगाया जाएगा।

X
Karnal News - haryana news young people getting mobile without stadium
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना