• Hindi News
  • Haryana
  • Karnal
  • Karnal News inld and congress situation bad in the state both parties have not met mayor candidates nb saini

प्रदेश में इनेलो और कांग्रेस की स्थिति खराब, दोनों पार्टियों को मेयर प्रत्याशी भी नहीं मिले : नायब सैनी / प्रदेश में इनेलो और कांग्रेस की स्थिति खराब, दोनों पार्टियों को मेयर प्रत्याशी भी नहीं मिले : नायब सैनी

Bhaskar News Network

Dec 09, 2018, 03:15 AM IST

Karnal News - राज्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि प्रदेश में इनेलो व कांग्रेस की स्थिति खराब है। दोनों पार्टियों को मेयर व पार्षद पद...

Karnal News - inld and congress situation bad in the state both parties have not met mayor candidates nb saini
राज्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि प्रदेश में इनेलो व कांग्रेस की स्थिति खराब है। दोनों पार्टियों को मेयर व पार्षद पद के लिए प्रत्याशी भी नहीं मिले। अब ये एकजुट होकर भाजपा के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं लेकिन प्रदेश की जनता इनकी मंशा को भली-भांति समझती है। राज्यमंत्री नायब सैनी सेक्टर-14 स्थित कृष्णा मंदिर में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि करनाल से रेणू बाला गुप्ता ही दूसरी बार मेयर बनेंगी, क्योंकि उनके पांच साल के कार्यकाल में करनाल में विकास हुआ है। उन्होंने कहा कि सभी वार्डों से भाजपा पार्षद पद के प्रत्याशी भी विजयी होंगे। इस मौके पर थानेसर के विधायक सुभाष सुधा, विधायक हरविन्द्र कल्याण, पूर्व मंत्री शशिपाल मेहता, जिला अध्यक्ष जगमोहन आनंद, अशोक सुखीजा, महामंत्री योगेंद्र राणा, यशपाल ठाकुर मौजूद रहे।

कृष्णा मंदिर में दो पार्षद प्रत्याशियों द्वारा भाजपा प्रत्याशियों के हक में नामांकन वापस लेने के बारे में जानकारी देते राज्यमंत्री नायब सिंह सैनी।

‘जिन पर बैंकों का बकाया, वो क्या विकास कराएंगे’

जिला अध्यक्ष जगमोहन आनंद ने एक सवाल के जवाब में कहा कि आजाद उम्मीदवार आशा वधवा पर बैंक का लेन-देन है। उन्होंने कहा कि जिन पर बैंकों का करोड़ों रुपया बकाया हो वह क्या विकास करवाएंगे। उन्होंने कहा कि वह करनाल में कोई विजय माल्या या नीरव मोदी नहीं बनने देंगे। उन्होंने कहा कि निगम चुनावों में भाजपा के ही मेयर और पार्षद विजयी होंगे क्योंकि जनता भाजपा को चाहती है।

2 लोगों ने भाजपा के पक्ष में पर्चा वापस लिया

वार्ड 11 से आजाद प्रत्याशी अजय मलिक एवं वार्ड 17 से आजाद प्रत्याशी नरेश रोहिल्ला ने नामांकन वापस लेते हुए भाजपा को समर्थन दिया। उन्होंने कहा कि वह भाजपा के लिए वोट मांगेंगे और करनाल से भाजपा पार्षद एवं भाजपा मेयर बनाने में दिन-रात कार्य करेंगे।

X
Karnal News - inld and congress situation bad in the state both parties have not met mayor candidates nb saini
COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543