--Advertisement--

जनता भाजपा से तंग आ चुकी है : पवन कुमार

Karnal News - आदर्श नगर दिल्ली के आप पार्टी के विधायक पवन कुमार शर्मा ने कहा कि हरियाणा में भाजपा हर क्षेत्र में विफल हो चुकी है।...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 03:20 AM IST
Nilokheri News - janata party is fed up with the bjp pawan kumar
आदर्श नगर दिल्ली के आप पार्टी के विधायक पवन कुमार शर्मा ने कहा कि हरियाणा में भाजपा हर क्षेत्र में विफल हो चुकी है। लोग आपने आप ठगा सा महसूस कर रहे हैं। भाजपा की नीतियां केवल हवा हवाई साबित हो रही है।

प्रदेश की जनता अब भाजपा सरकार से बहुत तंग आ चुकी है। ये वक्तव्य उन्होंने अस्पताल एरिया में स्थित पार्क में लोगों को संबोधित करते हुए कहा। विधायक पवन शर्मा ने कहा कि भाजपा सरकार ने सत्ता में आने से पहले गरीब लोगों के खाते में 15-15 लाख रुपए डालने का जो वादा किया था वो केवल हवा में ही उड़ता दिखाई दे रहा है। दिल्ली में आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने विधानसभा चुनावों में पूर्ण बहुमत से सरकार बनाई थी। दिल्ली की जनता के साथ पानी का बिल माफ व बिजली की दरों को आधा करने का जो वादा किया था वो उन्होंने मुख्यमंत्री की शपथ लेने के 15 दिनों में अपना वादा पूरा कर दिखाया था।

इस मौके पर करनाल लोकसभा अध्यक्ष बीके कौशिक, नीलोखेड़ी संगठन मंत्री मेहर सिंह बेदी, जिलाध्यक्ष बलबीर नरवाल, पूर्व ब्लॉकाध्यक्ष सतीश गुप्ता यूनिसपुर, हल्काध्यक्ष अरूण कुमार, सक्रिय कार्यकर्ता सुमित मौजूद रहे।

X
Nilokheri News - janata party is fed up with the bjp pawan kumar
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..