• Hindi News
  • Haryana News
  • Karnal
  • पीडब्ल्यूडी मैकेनिकल वर्कर्स यूनियन ने दिया धरना
--Advertisement--

पीडब्ल्यूडी मैकेनिकल वर्कर्स यूनियन ने दिया धरना

हरियाणा गर्वमेंट पीडब्ल्यूडी मैकेनिकल वर्करज यूनियन कैंप कार्यालय करनाल की जिला कमेटी का धरना दूसरे दिन भी खंड...

Dainik Bhaskar

May 03, 2018, 02:45 AM IST
पीडब्ल्यूडी मैकेनिकल वर्कर्स यूनियन ने दिया धरना
हरियाणा गर्वमेंट पीडब्ल्यूडी मैकेनिकल वर्करज यूनियन कैंप कार्यालय करनाल की जिला कमेटी का धरना दूसरे दिन भी खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी करनाल के कार्यालय पर संगठन के जिला प्रधान साहब सिंह धीमान की अध्यक्षता में जारी रहा। धरने का संचालन जिला सचिव जसमेर शर्मा ने किया।

जिला प्रधान साहब सिंह धीमान ने कहा कि सरकार ने एक नीति बना कर कुछ जलघर ग्राम पंचायतों को सुचारू रूप से पेय जल व्यवस्था के लिए सौंपे थे। और उनके लिए सरकार ने बकायदा नियम व शर्त लागू किए थे। इसी नीति के तहत गांव संगोही त. इंद्री की वाटर सप्लाई भी विभाग ने ग्राम पंचायत को दी थी। जिस पर पंप चालक की ड्यूटी नवीन सैनी लगातार सुचारू रूप से दे रहा है। मगर गांव के वर्तमान सरपंच उक्त कर्मचारी को न वेतन दे रहे हैं जबकि यह कर्मचारी 23-10-2011 से लगातार कार्य कर रहा है। इसका एक साल का वेतन विभाग द्वारा खंड विकास व पंचायत अधिकारी के कार्यालय में भेज चुका है , लेकिन विकास अधिकारी इस वेतन को कर्मचारी को नहीं दे रहा है। जो सरासर शोषण है।

धरने पर कर्मचारियों को संबोधित करते हुए राज्य उपप्रधान सतपाल शर्मा ने कहा कि जन स्वास्थ्य विभाग इस कर्मचारी का वेतन व रखरखाव का सारा पैसा खंड विकास अधिकारी को भेज चुका है और अधिकारी उक्त कर्मचारी को वेतन देने की बजाए जल घर ताला लगवाने की धमकी देता है। उन्होंने अधिकारी को चेतावनी देते हुए कहा कि इस कर्मचारी को तुरंत वेतन अदा कर दें। अन्यथा संगठन लम्बी लड़ाई के लिये तैयार है। आज धरने में रजिस्टर राणा, राकेश भट्टी, रोहताश खोखर, भगवान दास, सुनील तुली, जोगिन्द्र कश्यप, तुलसी रामपाल, जसबीर सैनी, रघबीर सैनी उपस्थित रहे।

प्रदर्शन

कर्मचारियों ने रोष जताकर की नारेबाजी, बोले समय पर नहीं मिल रहा है वेतन

करनाल. अपनी मांग को लेकर धरने पर बैठ नारेबाजी हुए हरियाणा गर्व पीडब्ल्यूडी मैकेनिकल वर्करज यूनियन के सदस्य।

X
पीडब्ल्यूडी मैकेनिकल वर्कर्स यूनियन ने दिया धरना
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..