• Home
  • Haryana News
  • Karnal
  • सांसद अश्विनी चोपड़ा ने सुनीं लोगों की समस्याएं, समाधान का दिया आश्वासन
--Advertisement--

सांसद अश्विनी चोपड़ा ने सुनीं लोगों की समस्याएं, समाधान का दिया आश्वासन

सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा ने अपने निवास स्थान पर लोगों की समस्याएं सुनते हुए उन्हें आश्वासन दिया कि हर समस्या का...

Danik Bhaskar | Jul 12, 2018, 02:50 AM IST
सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा ने अपने निवास स्थान पर लोगों की समस्याएं सुनते हुए उन्हें आश्वासन दिया कि हर समस्या का निदान होगा। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार लगातार जन हित के निर्णय ले रही है। जिससे लोगों को दूरगामी लाभ होंगे। वे सेक्टर-8 स्थित अपने निवास स्थान पर लोगो की समस्याएं सुनते हुए उन्हें संबोधित कर रहे थे।

इस दौरान कई सामाजिक संस्थाओं के लोग मदद की गुहार लेकर सांसद के निवास पर पहुंचे। सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा ने उन्हें भरोसा दिलाया कि उनकी हर समस्या का निदान होगा। हांसी रोड श्मशान सुधार सभा के सदस्य बीआर मदान, ईश गुलाटी, निर्मल बहल, सतीश रहेजा, पीएल विरमानी अमरजीत चौधरी, अशोक कक्कड़ तथा रामलाल चावला समेत अन्य समाजसेवियों ने श्मशान की सड़क व हाल बनाने लिए 11 लाख रुपए का अनुदान देने का हार्दिक आभार जताया है।

रघुनाथ मंदिर सभा के सदस्य सांसद को अपनी मांग को लेकर मिले। संस्था के प्रधान कृष्णलाल तनेजा, अजीत सिंह चावला ने मंदिर के स्कूल के लिए 5 लाख रुपए देने की मांग की जिसे सांसद ने मंजूर कर लिया। तनेजा कहा कि पंजाबी बिरादरी के लिए सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा ने जो ग्रांट पहले दी थी। इससे समाजसेवियों में खुशी है। इस अवसर पर समाजसेवी ने कहा कि घोषणा की गई राशि उन्हें जल्द ही मिल जाएगी। ताकि निर्माण कार्य हो सके। इस मौके पर श्री सेवक सभा के लोग भी श्मशान भूमि में कार्य को लेकर मांग को लेकर पहुुुंचे। सांसद ने उन्हें आश्वासन दिया कि उनकी मांग को पूरा कर दिया जाएगा।