--Advertisement--

दूसरे के एटीएम कार्ड से शातिर ने निकाले साढ़े 36 हजार रुपए

करनाल | एटीएम कार्ड के जरिए बैंक अकाउंट्स से 36 हजार 700 रुपए निकालने का मामला सामने आया है। पीड़ित का एटीएम गुम हो गया...

Dainik Bhaskar

Nov 02, 2018, 04:32 AM IST
Karnal - vatican extracted rs 36 thousand from second atm card
करनाल | एटीएम कार्ड के जरिए बैंक अकाउंट्स से 36 हजार 700 रुपए निकालने का मामला सामने आया है। पीड़ित का एटीएम गुम हो गया था। किसी ने छह बार में उसके खाते से पैसे निकाले हैं। बसंत विहार के संदीप कुमार ने बताया कि वह श्रीरामचरित मानस सीनियर सेकेंडरी स्कूल चलाता है। 26 अक्टूबर को उसका एटीएम कार्ड कहीं पर गिर गया। 29 अक्टूबर शाम को मैसेज आया कि उसके अकाउंट्स से पहले पांच हजार फिर 10 हजार रुपए निकाल लिए गए। मैसेज आते ही उसने अपना एटीएम बंद करवा दिया। अगले दिन 30 अक्टूबर को बैंक में जाकर अपने अकाउंट्स के बारे में जानकारी हासिल की तो पता चला कि अकाउंट्स से कुल 36 हजार 700 रुपए निकाले गए हैं। जिसमें छह बार ट्रांजेक्शन की गई थी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

रिम सहित पांच टायर चोरी

करनाल | निसिंग में खड़ी गाड़ी के पांच टायर और रिम चोरी हो गए। निसिंग पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ चोरी का केस दर्ज कर लिया है। गोंदर गांव के सुखबीर सिंह ने बताया कि 31 अक्टूबर को पंप के सामने राइस मिल निसिंग के पास गाड़ी खड़ी की थी। इसके पांच टायर रिम समेत किसी ने चोरी कर लिए।

X
Karnal - vatican extracted rs 36 thousand from second atm card
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..