Hindi News »Haryana »Kharkhoda» सड़क के गड्ढे बने लोगों की परेशानी का कारण

सड़क के गड्ढे बने लोगों की परेशानी का कारण

सोनीपत . सड़क में बने गड्ढे जो वाहन चालकों की परेशानी का सबब बने हुए हैं। हादसे की आशंका के बीच हर दिन 10 हजार वाहन...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 04, 2018, 02:25 AM IST

सड़क के गड्ढे बने लोगों की परेशानी का कारण
सोनीपत . सड़क में बने गड्ढे जो वाहन चालकों की परेशानी का सबब बने हुए हैं।

हादसे की आशंका के बीच हर दिन 10 हजार वाहन चालक यहां से गुजरते हैं

भास्कर न्यूज| सोनीपत

शहर के बीच से गुजरने वाली दो प्रमुख सड़काें को स्टेट हाइवे से नेशनल हाइवे में तब्दील कराकर बेहतर परिचालन की संभावना बनी थी, लेकिन हुआ इसका उल्टा ही। नेशनल हाइवे बनाने के चलते अब सड़क की मरम्मत पीडब्ल्यूडी द्वारा कराई नहीं जाती और नेशनल हाइवे के अधिकारी इस ओर ध्यान दे ही नहीं रहे हैं। जिस कारण यहां सड़क के गड्ढ़े लोगों के लिए परेशानी का कारण बने हुए हैं। यहां से अवागमन करने वाले वाहन चालकों को हर दिन दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। ट्रक यूनियन के सामने से सेक्टर से होकर निकलने वाली सड़क जर्जर हाल में है।

वहीं नेशनल हाइवे-334बी बागपत-बहालगढ़-सोनीपत और खरखौदा होकर आगे जाती है। जिसके जीर्णोद्धार काे लेकर एनएचएआई द्वारा केवल फाइलों में ही काम किया जा रहा है। लेकिन जमीनी स्तर पर यह कब पूरी होगी, इस बारे में कुछ स्पष्ट नहीं कहा गया है। यहां आलम ये है कि यहां से गुजरने वाले हजारों वाहन चालकों को दिक्कतों को सामना करना पड़ रहा है। सड़क में एक से डेढ़ फीट तक लंबे चौड़े गड्ढे हो गए है। जिसमें बाइक सवारों को तो दुर्घटनाग्रस्त होने का डर रहता ही है, साथ ही कारों का चैंबर भी फंस जाता है। गड्ढ़ों से बचने के लिए वाहन चालक इधर-उधर कट लगाते हैं तो टकराने का डर बना रहता है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kharkhoda

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×