Hindi News »Haryana »Kharkhoda» डीसी ने झरोठी में किया जिम का उद‌्घाटन

डीसी ने झरोठी में किया जिम का उद‌्घाटन

क्षेत्र के झरोठी में सोनीपत जिला उपायुक्त केएम पांडुरंग ने अटल जिम केंद्र का उद्घाटन किया। जिम में साजो सामान...

Bhaskar News Network | Last Modified - Mar 11, 2018, 02:30 AM IST

क्षेत्र के झरोठी में सोनीपत जिला उपायुक्त केएम पांडुरंग ने अटल जिम केंद्र का उद्घाटन किया। जिम में साजो सामान उपायुक्त कोष से उपलब्ध कराने के भी निर्देश जारी किए हैं। ग्राम पंचायत द्वारा जिम ट्रेनर भी उपलब्ध कराया जाएगा । जिला उपायुक्त ने रिबन काटकर जिम की शुरूआत की और बाद में ग्रामीणों को संबोधित किया।

ग्रामीणों ने जो समस्याएं उपायुक्त के सामने रखी, उन मुख्य समस्याओं का मौके पर पहुंचकर मुआयना भी किया और जल्द उनके समाधान के निर्देश भी जारी किए। इस मौके पर डीसी के एम पांडुरंग ने कहा कि युवाओं के स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए उन्हें व्यायाम करने के लिए जिम उपलब्ध करवाया गया है । नौकरियां पाने के लिए युवाओं का अच्छा स्वास्थ्य व स्वस्थ मानसिकता जरुरी है । व्यायाम करने से युवा वर्ग बुरे कार्यों से बचे रहेंगे। गांव के सरपंच शमशेर ने उपायुक्त को सार्वजनिक पार्क, बैडमिंटन हॉल, एक बिजली का ट्रांसफार्मर, पशु अस्पताल ,व्यायामशाला, पीने के पानी के लिए ट्यूबेल ,100- 100 वर्गगज के प्लाट,व नहरों पर पुल बनवाने की मांग रखी । उपायुक्त ने गांव के सभी कार्य शीघ्र कराने का आश्वासन दिया । उपायुक्त ने एसडीएम राकेश कुमार को यह भी निर्देश दिए हैं कि जिम में आवश्यक साजो सामान की व्यवस्था करवाई जाए। इस अवसर पर एसडीएम राकेश कुमार, तहसीलदार प्रदीप कुमार ,ब्लॉक चेयरमैन राजवीर दहिया, भाजपा नेता अनिल झरोठी, एडवोकेट अक्षय मदान, नितिन बाटला ,जितेंद्र कुमार व अन्य गणमान्य ग्रामीण मौजूद रहे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kharkhoda

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×