• Home
  • Haryana News
  • Kharkhoda
  • श्रमिक का हाथ मशीन में आने से कटा, मामला दर्ज
--Advertisement--

श्रमिक का हाथ मशीन में आने से कटा, मामला दर्ज

एचएसआईआईडीसी राई की 1401 नंबर फैक्टरी में काम करते समय एक श्रमिक का मशीन में आने से हाथ कट गया। राई थाना पुलिस ने...

Danik Bhaskar | Mar 11, 2018, 02:30 AM IST
एचएसआईआईडीसी राई की 1401 नंबर फैक्टरी में काम करते समय एक श्रमिक का मशीन में आने से हाथ कट गया। राई थाना पुलिस ने श्रमिक के बयान पर फैक्टरी मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

राई गांव निवासी प्रदीप ने बताया कि वह एचएसआईआईडीसी राई की 1401 नंबर फैक्टरी में काम करता है। इस फैक्टरी में कूलर की मोटर के पार्ट्स बनते हैं। उसने मालिक से कई बार सुरक्षा उपकरण देने की मांग की, लेकिन कोई सुनवाई नहीं की गई। इसी वजह से मशीन पर काम करते समय उसके हाथ की तीन अंगुली कट गई।

शनिवार सांय सोनीपत से दिल्ली जाने वाली पेसेंजर ट्रेन में एक युवक ट्रेन से गिर गया, जिस कारण पटरी पर ट्रेन का एक पहिया उसके पांव पर चढ़ गया और उसकी एक टांग कट गई। युवक के घायल होने की सूचना के साथ पुलिस मौके पर पहुंची।

रोहणा के पास सड़क हादसे में एक की मौत

खरखौदा | रोहणा में कन्या स्कूल के सामने शुक्रवार देर रात बाइक पर हसनगढ़ से खरखौदा आ रहे दो दोस्त को एक अज्ञात वाहन चालक ने पीछे से टक्कर मार दी। जिसमें हसनगढ़ निवासी एक युवक की मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक मुंबई में बीकॉम की पढ़ाई करने वाला बौंद दादरी निवासी राहुल पुत्र सतीश कुमार छुटि्टयों में अपने मामा राजेंद्र के घर हसनगढ़ रोहतक आया हुआ था। शुक्रवार की शाम को वह अपने दोस्त व मामा के लड़के रोहित के साथ किसी काम से खरखौदा आ रहे थे। जैसे ही वे रोहणा स्कूल के सामने पहुंचे तो एक अज्ञात कार ने पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में रोहित के सिर में गहरी चोट लग गई। रोहित को रोहतक स्थित पीजीआई में दाखिल कराया जहां पर चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।