• Hindi News
  • Haryana
  • Kharkhoda
  • गोरड़ डबल मर्डर मामले में एक और आरोपी गिरफ्तार
--Advertisement--

गोरड़ डबल मर्डर मामले में एक और आरोपी गिरफ्तार

Kharkhoda News - गांव गोरड़ से चचेरे भाइयों का अपहरण कर हत्या के बाद शवों को खुर्द-बुर्द करने के लिए जलाने के मामले में पुलिस ने एक...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 02:30 AM IST
गोरड़ डबल मर्डर मामले में एक और आरोपी गिरफ्तार
गांव गोरड़ से चचेरे भाइयों का अपहरण कर हत्या के बाद शवों को खुर्द-बुर्द करने के लिए जलाने के मामले में पुलिस ने एक अन्य आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार आरोपी झज्जर के गांव जाखौदा का रहने वाला विकास है और पहले गिरफ्तार किए जा चुके सोमबीर का साथी है। आरोप है कि दोनों भाईयों के अपहरण से लेेकर उनकी हत्या व शवों को ठिकाने लगाने मेंं विकास की भूमिका रही है। पुलिस ने आरोपी को रिमांड पर लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

गांव गोरड़ निवासी विजेंद्र ने 23 मार्च को फरमाणा चौकी में अपने भाई अशोक (26) व चचेरे भाई ओमबीर (27) के अपहरण की शिकायत दी थी। उसने बताया था कि दोनों 20 मार्च को सुबह से गायब है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था। जांच में सामने आया था कि उनके परिजनों पर गांव में पिता-पुत्र की हत्या का आरोप है। जिसमें पुलिस ने गांव के शोभराज को हिरासत में लिया था। उसने हत्या की वारदात से पर्दा उठा दिया था। पुलिस ने मामले में शोभराज के भाई बिजेंद्र के साले झज्जर के गांव जाखौदा निवासी हिमांशु व सोमबीर को भी गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने अपहरण व हत्या के मामले में शोभराज के भाई बिजेंद्र, कुलदीप व मदन को भी नामजद किया था। आरोपी शोभराज ने पुलिस को बताया था कि 20 मार्च को सुबह अशोक का सेंट्रो कार में खेतों के पास से अपहरण कर गला दबाकर हत्या करने के बाद शाम को खरक कलां के पास उनके शवों को खुर्द-बुर्द करने को आग लगा दी थी। मामले में एसआईटी खरखौदा के प्रभारी अजय मलिक की टीम ने कार्रवाई करते हुए जाखौदा निवासी विकास को काबू किया। विकास सोमबीर का साथी है और उसी की कार को वारदात में प्रयुक्त किया गया था। पुलिस आरोपी को रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी।

आरोपी लिया जाएगा रिमांड पर


X
गोरड़ डबल मर्डर मामले में एक और आरोपी गिरफ्तार
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..