खरखौदा

--Advertisement--

मोबाइल ट्रेडिंग संचालक को गोली मारी

खरखौदा | शुक्रवार शाम करीब सवा 9 बजे गौरव मोबाइल ट्रेडिंग संचालक पर तीन अज्ञात बदमाशों ने गोलियां चला दी। उसे घायल...

Danik Bhaskar

Mar 24, 2018, 02:35 AM IST
खरखौदा | शुक्रवार शाम करीब सवा 9 बजे गौरव मोबाइल ट्रेडिंग संचालक पर तीन अज्ञात बदमाशों ने गोलियां चला दी। उसे घायल अवस्था में खरखौदा के सीएचसी में दाखिल कराया गया, जहां से उसे रोहतक पीजीआई रेफर किया गया। थाना प्रभारी वजीर सिंह की टीम ने मौके पर पहुंचकर शिकायत दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। गौरव दिल्ली चौक के पास मोबाइल ट्रेडिंग के नाम से मोबाइल की दुकान चला रहा है। शाम को करीब 9 बजे वह दुकान बंद कर अपने घर प्रताप कॉलोनी में जा रहा था।

गोपालपुर रोड के पास जैसे ही वह होपलपुर रॉड के पास गोदाम वाली गली में पहुंचा तो वहां पर तीन बदमाशों ने उसे घेर लिया। पहले तो उन्होंने गौरव के साथ हाथापाई की व बाद में उस पर गोलियां दाग दी, जिसमें एक गोली गौरव के कंधे व दूसरी गोली कमर में लगी है। गौरव काे रोहतक पीजीआई में रेफर किया गया है।


करीब 13 वर्ष पहले भी हुआ था भाई पर हमला

गौरव मोबाइल ट्रेडिंग संचालक गौरव पर हमले के बाद व्यापारी वर्ग परेशान है। गौरव के भाई रोबिन पर करीब 13 साल पहले हमले की कोशिश की गई थी जिसमें रोबिन की दुकान पर बैठे हनी को गोली लगी थी और हनी की मौत हो गई थी। पुलिस इस मामले को रंजिश या दुकान पर हुई कहासुनी से जोड़कर जांच कर रही है।

Click to listen..