व्यापारी कल्याण को बोर्ड गठित / व्यापारी कल्याण को बोर्ड गठित

Bhaskar News Network

Mar 22, 2018, 02:45 AM IST

Kharkhoda News - बुधवार को क्षेत्र के वार्ड संख्या 8 में स्थित नीम वाले मोहल्ले में व्यापारियों से रूबरू होते हुए सहकारिता मंत्री...

व्यापारी कल्याण को बोर्ड गठित
बुधवार को क्षेत्र के वार्ड संख्या 8 में स्थित नीम वाले मोहल्ले में व्यापारियों से रूबरू होते हुए सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर ने कहा कि व्यापारियों के कल्याण के लिए प्रदेश मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने बोर्ड का गठन किया है। जिसके माध्यम से व्यापारियों के हितों के लिए योजनाएं बनाई जाएंगी।

व्यापारियों को आकस्मिक होने वाली आपदाओं पर मुआवजा मिले, 8 अप्रैल को रोहतक आईटीआई मैदान में व्यापारियों के सम्मेलन में मुख्यमंत्री के सामने मांग रखी जाएगी। मंत्री मनीष ग्रोवर ने कहा कि पूर्व की सरकारों में जेलों से राज चलता था, बदमाश जेल में होते थे और नेता व अधिकारी जेलों में बदमाशों से नमस्ते करते थे और व्यापारियों से आए दिन चौथ मांगी जाती थी। लेकिन भाजपा ने सत्ता में आने के बाद बदमाशों का प्रदेश से सफाया करा दिया है। इस मौके पर बोर्ड सदस्य मोहन लाल बड़ौली, विजय गुप्ता, प्रीतम खोखर, सतीश सेहरी, गुलशन ठेकेदार, रामनिवास, हीरालाल, रामकंवार सैनी, धर्म सैनी, रमेश बरेजा, योगेश, हरीश, जितेंद्र, सुरेंद्र गुप्ता, संजय हार्डवेयर, जयप्रकाश सहित विभिन्न व्यापारी पदाधिकारी उपस्थित थे।

X
व्यापारी कल्याण को बोर्ड गठित
COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543