Hindi News »Haryana »Kharkhoda» घर बैठे हाजिरी नहीं लगाई तो पीएचसी इंचार्ज को झूठे केस में फंसाने की धमकी, मामला दर्ज

घर बैठे हाजिरी नहीं लगाई तो पीएचसी इंचार्ज को झूठे केस में फंसाने की धमकी, मामला दर्ज

बिधलान गांव में स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में तैनात महिला चिकित्सक पर आरोप हैं कि वह बिना ड्यूटी पर आए...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 14, 2018, 02:45 AM IST

बिधलान गांव में स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में तैनात महिला चिकित्सक पर आरोप हैं कि वह बिना ड्यूटी पर आए हाजिरी लगवाना चाहती है।

पीएचसी इंचार्ज के हाजिरी लगाने पर मना करने पर चिकित्सक के पिता ने उसे झूठे केस में फंसाने की धमकी दी गई। पीएचसी इंचार्ज के बयान पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पीएचसी इंचार्ज इंद्रजीत ने पुलिस को शिकायत दी है कि बिधलान में तैनात एक महिला चिकित्सक ने फोन पर उसे कहा कि वह आ नहीं सकती उसकी बगैर सीएल व एमएल के वैसे ही ड्यूटी को एडजेस्ट करें। उसने मना किया तो उसके पिता जो खरखौदा में एलटी हैं, जिसने फोन पर उसके साथ गाली गलोच की। डाॅ. इंद्रजीत ने आरोप लगाया है कि एलटी ने उसे जान से मारने की धमकी दी और कहा कि वह उसे सेक्सुअल हरासमेंट के झूठे मामले में फंसा देगा। चिकित्सक का आरोप है कि आरोपी की चिकित्सक बेटी अपनी ड्यूटी का निर्वहन ठीक से नहीं कर रही है। जो चाहती है कि वह घर बैठी रहे और उसकी हाजिरी बिधलान अस्पताल में लगती रहे। मना करने पर उसके पिता ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया। जिसकी रिकार्डिंग भी पुलिस को सौंपी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kharkhoda

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×