• Hindi News
  • Haryana
  • Kharkhoda
  • आईटीआई के छात्रों ने परीक्षा में पाया पहला और दूसरा स्थान
--Advertisement--

आईटीआई के छात्रों ने परीक्षा में पाया पहला और दूसरा स्थान

Kharkhoda News - वर्ष 2019 में विश्व स्तरीय तकनीकी कौशल प्रतियोगिता का आयोजन काजान देश में होना है। जिसके लिए हरियाणा से भी मेधावी...

Dainik Bhaskar

Apr 05, 2018, 02:50 AM IST
आईटीआई के छात्रों ने परीक्षा में पाया पहला और दूसरा स्थान
वर्ष 2019 में विश्व स्तरीय तकनीकी कौशल प्रतियोगिता का आयोजन काजान देश में होना है। जिसके लिए हरियाणा से भी मेधावी छात्रों का चयन किया जाना है। पहले चरण में रोहतक रेंज से संबंधित क्षेत्रों की परीक्षा का आयोजन 14 मार्च व 16 मार्च 2018 को किया गया। जिसमें खरखौदा आईटीआई में पढ़ाई करने वाले तीन छात्रों ने क्वालीफाई किया है। जबकि दो छात्रों ने तो प्रतियोगिता में पहला एवं दूसरा स्थान प्राप्त किया है।

इस लिखित प्रतियोगिता में विद्युतकार रवि पुत्र वजीर ने पहला स्थान प्राप्त किया जबकि नीरज पुत्र राजबीर ने दूसरा स्थान प्राप्त किया है। प्रदेश सरकार द्वारा पहला स्थान प्राप्त करने वाले रवि को 10 हजार रुपए व दूसरा स्थान प्राप्त करने वाले छात्र नीरज को 2 हजार रुपए की राशि सरकार की तरफ से दी जाएगी। इसके अलावा खरखौदा आईटीआई के छात्र पंकज ने भी राज्य स्तरीय कौशल प्रतियोगिता के लिए क्वालीफाई किया है। मेधावी छात्रों का खरखौदा आईटीआई में स्वागत किया गया। 16 अप्रैल 2018 को राज्य स्तरीय कौशल प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। जिसमें छात्रों का चयन किया जाना है। प्राचार्य प्रदीप कुमार ने छात्रों को बधाई दी। इस मौके पर अनुदेशक प्रेम, सुभाषचंद्र भी उपस्थित रहे।

खरखौदा. कौशल प्रतियोगिता में क्वालीफाई छात्र आईटीआई स्टाफ के साथ।

X
आईटीआई के छात्रों ने परीक्षा में पाया पहला और दूसरा स्थान
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..