• Home
  • Haryana News
  • Kharkhoda
  • प्रधान पद को छोड़ सभी पदों पर हुई सर्वसम्मति
--Advertisement--

प्रधान पद को छोड़ सभी पदों पर हुई सर्वसम्मति

खरखौदा बार एसोसिएशन चुनाव 6 अप्रैल को होना है। खरखौदा में 4 पदों पर आपसी सहयोग से सहमति बन गई है जबकि प्रधान पद के लिए...

Danik Bhaskar | Mar 29, 2018, 02:55 AM IST
खरखौदा बार एसोसिएशन चुनाव 6 अप्रैल को होना है। खरखौदा में 4 पदों पर आपसी सहयोग से सहमति बन गई है जबकि प्रधान पद के लिए एक नामांकन कर्ता सुरेंद्र भारद्वाज ने अपना नामांकन वापस ले लिया है। अब प्रधान पद के लिए केवल दो उम्मीदवार कमल शर्मा व सुरेश दहिया ही बार चुनाव मैदान में हैं। दोनों ही पूर्व प्रधान रह चुके हैं। दोनों में से एक पर सर्वसम्मति बनाने के लिए कई बार पंचायतें की जा चुकी हैं, लेकिन अभी तक दोनों में सर्वसम्मति नहीं बनी है।

प्रधान पद पर भी सहमति बनाने के लिए बार से संबंधित सभी अधिवक्ता निरंतर प्रयास में जुटे हुए हैं। बार चुनाव रिटर्निंग अधिकारी जगमोहन पाराशर व अतिरिक्त रिटर्निंग अधिकारी अनिल धनखड़ ने बताया कि खरखौदा बार चुनावों के मद्देनजर इस बार पांच पदों में से 4 पदों पर सहमति से चुनाव हो गया है, दो पदों पर किसी ने नामांकन नहीं किया था जो बाद में भाइचारा व आपसी सौहार्द को ध्यान में रखते हुए दो वकीलों को जिनमें इंद्रजीत को ज्वाइंट सेक्रेटरी व मोहित कुमार को ट्रेजरर बनाया गया। इससे पहले नवीन कुमार ने उप प्रधान व सुमित कौशिक ने सचिव पद के लिए आवेदन किया था। इस तरह से चार पदों पर सर्व सम्मति से सहमति हो गई है।