• Hindi News
  • Haryana
  • Kharkhoda
  • आरोपी ट्रक चालक की गिरफ्तारी की मांग, सैदपुर चौकी पर प्रदर्शन
--Advertisement--

आरोपी ट्रक चालक की गिरफ्तारी की मांग, सैदपुर चौकी पर प्रदर्शन

Kharkhoda News - खरखौदा के वार्ड 9 बरोणा मार्ग निवासी लोग सैदपुर चौकी पहुंचे और सड़क दुर्घटना कर फरार हुए ट्रक चालक को पकड़ने की...

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 03:15 AM IST
आरोपी ट्रक चालक की गिरफ्तारी की मांग, सैदपुर चौकी पर प्रदर्शन
खरखौदा के वार्ड 9 बरोणा मार्ग निवासी लोग सैदपुर चौकी पहुंचे और सड़क दुर्घटना कर फरार हुए ट्रक चालक को पकड़ने की मांग की। इस दौरान लोगों ने पुलिस को चालक की जल्द गिरफ्तार न होने पर सड़क मार्ग जाम करने की चेतावनी भी दी, जिस पर पुलिस ने दो दिन में फरार चालक को पकडऩे का आश्वासन दिया। इसके बाद ही लोग शांत होकर वापस लौटे।

पिछले महीने 20 जनवरी की रात को सैदपुर के पास हुई सड़क दुर्घटना में खरखौदा निवासी विजय नामक युवक की मौत हो गई थी। विजय किसी काम से अपनी स्विफ्ट डिजायर गाड़ी लेकर दिल्ली की तरफ जा रहा था जब वह सैदपुर के पास पहुंचा तो ट्रक की चपेट में कार के आ जाने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। ऐसे में 12 दिन गुजर जाने के बाद भी ट्रक चालक के फरार होने से क्षुब्ध परिजन व मृतक के साथी गुरुवार को सैदपुर चौकी पहुंचे और आरोपी चालक को पकड़ने की मांग की। मृतक के साथियों का कहना था कि अगर जल्द ही आरोपी की गिरफ्तार नहीं हुई तो वह आगामी सख्त कदम उठाएंगे। जिस पर पुलिस ने उन्हें आश्वस्त किया कि दो दिन के अंदर आरोपी ट्रक चालक पुलिस गिरफ्त में होगा। पुलिस के समझाने पर परिजन शांत हुए।

X
आरोपी ट्रक चालक की गिरफ्तारी की मांग, सैदपुर चौकी पर प्रदर्शन
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..