• Hindi News
  • Haryana
  • Kharkhoda
  • लेक्चरर को गोली मारने से पहले आरोपी छात्रा ने एक राउंड फायर कर रिहर्सल भी की थी
--Advertisement--

लेक्चरर को गोली मारने से पहले आरोपी छात्रा ने एक राउंड फायर कर रिहर्सल भी की थी

खरखौदा | अंग्रेजी लेक्चरर राजेश मलिक हत्याकांड के मास्टर माइंड एवं मुख्य आरोपी रोहणा गांव निवासी जगमेल को पुलिस...

Dainik Bhaskar

Mar 16, 2018, 03:20 AM IST
लेक्चरर को गोली मारने से पहले आरोपी छात्रा ने एक राउंड फायर कर रिहर्सल भी की थी
खरखौदा | अंग्रेजी लेक्चरर राजेश मलिक हत्याकांड के मास्टर माइंड एवं मुख्य आरोपी रोहणा गांव निवासी जगमेल को पुलिस ने रोहतक सीमा से गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया। आरोपी को एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। सीआईए प्रभारी इंदीवर ने बताया कि प्रोफेसर राजेश मलिक को मारने से पहले आरोपी ने चाचा के रिवाल्वर से एक राउंड फायर कर रिहर्सल भी की थी। यह सब इसलिए किया ताकि पता चल जाए कि रिवाल्वर चलती भी है या नहीं।

आरोपी को काॅलेज लेकर पहुंची पुलिस

रिमांड के दौरान एसएचओ वजीर सिंह की टीम मुख्य आरोपी जगमेल सिंह को पिपली राजकीय कॉलेज में लेकर पहुंची। जहां आरोपी पर वारदात का पूरा सीन क्रिएट किया गया, जिसमें पुलिस ने पूरा नक्शा तैयार किया, आरोपी कैसे छत पर चढ़ा, कैसे उसने गेट पर खड़े साथियों से इशारा प्राप्त किया। किस लोकेशन में गोली मारी। गैलरी में कैसे भागा, कहां पर हथियार को छिपाया। पुलिस आरोपी जगमेल को अपने साथ उस स्थल पर भी ले गई जो कॉलेज से थोड़ा आगे खेतों की तरफ था। जहां पर आरोपी ने अपने चाचा की पिस्तौल ईंटों व मिट्टी के ढेर में छिपाई हुई थी।

कॉलेज में छात्रों का आवागम हुआ शुरू

पिपली स्थित शहीद दलबीर सिंह राजकीय कॉलेज में लेक्चरर राजेश मलिक हत्याकांड के बाद एक दिन की कॉलेज प्रशासन ने छुट्टी कर दी थी। इसके बाद बृहस्पतिवार को छात्र-छात्राएं बहुत ही कम संख्या में कॉलेज में पहुंचे। जो थोड़ी देर रुकने के बाद अपने कुछ पीरियड अटेंड करने के बाद चले गए।

X
लेक्चरर को गोली मारने से पहले आरोपी छात्रा ने एक राउंड फायर कर रिहर्सल भी की थी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..