Hindi News »Haryana »Kharkhoda» एक पखवाड़े में ही पानी से लबालब हो गई रोहतक रोड आरओबी वाली सड़क

एक पखवाड़े में ही पानी से लबालब हो गई रोहतक रोड आरओबी वाली सड़क

लंबे समय से सीवर समस्या का दंश झेल रहे इंडस्ट्रियल एरिया के निवासियों सहित रोहतक रोड से आवागमन करने वाले हजारों...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jan 26, 2018, 03:20 AM IST

लंबे समय से सीवर समस्या का दंश झेल रहे इंडस्ट्रियल एरिया के निवासियों सहित रोहतक रोड से आवागमन करने वाले हजारों वाहन चालकों ने पिछले सप्ताह गुड फील किया था। लेकिन यह फीलिंग स्थाई नहीं रह सकी। एचएसआईआईडीसी के अधिकारियों ने दबाव बढ़ने के बाद इंडस्ट्रियल एरिया के सीवर मेनहोल का राइज कर दिया था, जिससे उक्त मेनहोल को भरने में थोड़ा समय लग गया। मेनहोल के भरते ही फिर से सीवर का पानी सड़क पर फैल गया। इससे यहां से आवागमन करने वाले आठ हजार से अधिक वाहन चालकों को समस्या से दो चार होना पड़ रहा है। एक ही पुल पर आवागमन करने के कारण हादसे की भी आशंका बनी है।

इंडस्ट्रियल एरिया के सीवर के पानी से लोग छह महीने से अधिक समय से परेशान हैं। समाधान के लिए लोगों ने ऐसा कोई कार्यालय नहीं बचा है, जहां पर अपील नहीं की हो। लेकिन इसकी देखभाल करने वाला नहीं है। जिला प्रशासन भी लोगों से समस्याओं प्रशासन की सोशल साइट्स पर डालने की अपील करता है, जो लोग कर चुके हैं, लेकिन इस समस्या का स्थाई समाधान नहीं हो रहा है।

लंबे समय से सीवर समस्या का दंश झेल रहे इंडस्ट्रियल एरिया के लोग

सोनीपत. रोहतक रोड इंडस्ट्रियल एरिया में भरा सीवर का पानी।

जब तक कचरा नहीं निकलेगा समाधान संभव नहीं

स्थानीय निवासियों का कहना है कि जब तक पूरे इंडस्ट्रियल एरिया सहित कनेक्टेड सीवर लाइनों की डी-सिल्टिंग नहीं होगी, तब तक समस्या से निजात नहीं मिल सकती है। एचएसआईआईडीसी के कर्मियों ने पिछले दिनों पहुंचकर समस्या का समाधान होने का दावा किया था। जिसका नजारा 15 दिन बाद ही दोबारा देखने को मिल रहा है।

हादसे की आशंका बनी

सड़क पर पानी जमा होने के कारण लोगों को हादसे का डर सता रहा है। खरखौदा की तरफ से पुल पर चढ़ने वाले हिस्से में दो फीट से अधिक पानी भरा है। जिससे बचने के लिए वाहन चालक नए पुल से ही शहर में आ रहे हैं। अावागमन एक ही पुल से हो रहा है, जिससे हादसे की आशंका बढ़ती जा रही है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kharkhoda

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×