Hindi News »Haryana »Kharkhoda» पद्मावत के मुक्ता व कार्निवल में नहीं टीडीआई के क्यू सिनेमा में चले दो शो

पद्मावत के मुक्ता व कार्निवल में नहीं टीडीआई के क्यू सिनेमा में चले दो शो

पद्मावत फिल्म रिलीज हो गई। कुंडली के केवल एक क्यू सिनेमा में सुबह के केवल दो शो चले वे भी लाइट ऑन के बीच। जिससे किसी...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jan 26, 2018, 04:35 AM IST

पद्मावत फिल्म रिलीज हो गई। कुंडली के केवल एक क्यू सिनेमा में सुबह के केवल दो शो चले वे भी लाइट ऑन के बीच। जिससे किसी प्रकार की हिंसा को रोका जा सके। सिनेमा मैनेजर को सूचना मिली थी कि कुछ लोग टिकट लेकर सिनेमा हॉल में पहुंच गए है। वे अंदर हिंसा कर सकते है। युवा राजपूत महासभा के सदस्य सिनेमा हाॅल में पहुंचे और सिनेमा मैनेजर से फिल्म नहीं दिखाने की अपील की। जिस पर तीनों सिनेमा संचालकों ने 27 जनवरी तक फिल्म नहीं दिखाने का फैसला लिया। सोनीपत के सेक्टर 15 में बने मॉल में फिल्म नहीं चलाई गई है।

पद्मावत फिल्म सुबह रिलीज हो गई। पारकर मॉल के मुक्ता सिनेमा व अंसल प्लाजा के कॉर्निवल सिनेमा मैनेजर ने फिल्म के शो शुरू नहीं करने का पहले ही फैसला ले लिया था। टीडीआई माॅल के क्यू सिनेमा में सुबह दस बजे व 10:30 बजे के दो शो दिखाए गए। इस बीच युवा राजपूत महासभा के सदस्य साहिल, सिद्धार्थ, मोहित व गोविंद क्यू सिनेमा में पहुंचे। उन्होंने सिनेमा मैनेजर मयंक से अपील की कि वे उनकी भावनाओं का आदर करते हुए इस मूवी को न दिखाए। इस पर मैनेजर मयंक ने कहा कि पहले दो शो शुरू हो चुके है। इसके बाद वे शो शुरू नहीं करेंगे। ड्यूटी मजिस्ट्रेट प्रदीप कुमार व कुंडली थाना के एसएचओ प्रवीन कुमार सिनेमा हॉल में पहुंचे। उन्होंने युवा राजपूत महासभा के सदस्यों को सिनेमा हॉल से हटा दिया।

राई . युवा राजपूत महासभा के सदस्यों से बातचीत करते एसएचओ प्रवीन कुमार।

लाइट ऑन करने पर एतराज भी जताया

फिल्म पद्मावत की रिलीज को लेकर दर्शक व सिनेमा संचालक डरे व सहमे हुए दिखाई दिए। रिलीज वाले दिन भी सिनेमा संचालकों ने मूवी के पोस्टर तक नहीं लगाए। क्यू सिनेमा में पहले शो में केवल 124 व दूसरे शो में केवल 105 दर्शक ही फिल्म देखने के लिए पहुंचे। मूवी थियेटर में लाइट ऑन कर दिखाई गई। जिस पर दर्शकों ने एतराज भी जताया, लेकिन सिनेमा मैनेजर मयंक ने कहा कि वे सुरक्षा कारणों की वजह से लाइट ऑफ नहीं कर सकते। जिसे मूवी देखनी है देखे, जो पैसे वापस लेकर जाना चाहे, जा सकता है।

युवा राजपूत बोले-रानी पद्मावती पर उनके समाज को गर्व

युवा राजपूत महासभा के सदस्य साहिल चौहान, सिद्धार्थ चौहान, मोहित चौहान, दीपक चौहान, अरूण चौहान, गोविंद चौहान आदि ने कहा कि फिल्म निर्माता एवं निर्देशक संजय लीला भंसाली के खिलाफ है। भंसाली जो भी मूवी बनाते है, उनमें राजपूत समाज को निशाना बनाते है। रानी पद्मावती पर उनके समाज को गर्व हैं। उन्होंने सिनेमा मैनेजर्स से कहा कि उन्हें जो भी नुकसान होगा, वे गांव- गांव से चंदा एकत्रित कर इसकी भरपाई करेंगे।

सभी सिनेमा संचालकों को पुलिस सुरक्षा दी गई है। दो दिन फिल्म नहीं दिखाने का फैसला उनका निजी फैसला है। वे एसएचओ कुंडली प्रवीन के साथ सिनेमा में मौजूद रहे। किसी प्रकार का कोई विरोध यहां नहीं था।’-प्रदीप कुमार, ड्यूटी मजिस्ट्रेट एवं तहसीलदार खरखौदा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kharkhoda

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×