• Home
  • Haryana News
  • Kharkhoda
  • जिम में कसरत कर रहे बीटेक पास युवक की गोली मारकर हत्या
--Advertisement--

जिम में कसरत कर रहे बीटेक पास युवक की गोली मारकर हत्या

पिपली निवासी किसान दलबीर के 23 वर्षीय बेटे आशीष उर्फ आंशु की रामपुर गांव स्थित जिम में कसरत करते हुए गोली मारकर...

Danik Bhaskar | Jun 25, 2018, 02:00 AM IST
पिपली निवासी किसान दलबीर के 23 वर्षीय बेटे आशीष उर्फ आंशु की रामपुर गांव स्थित जिम में कसरत करते हुए गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक आशीष का चचेरे भाई आकाश के बयान पर पिपली गांव के सरपंच व उसके दो साथियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। वहीं हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल सका।

पिपली गांव निवासी मृतक आशीष उर्फ आंशु के चचेरे भाई आकाश ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह मुखर्जी नगर दिल्ली में कोचिंग लेता है। उसका चचेरा भाई आशीष बहादुरगढ़ स्थित पीडीएम कॉलेज से बीटेक की पढ़ाई करके वह अब नौकरी लगने के लिए एग्जाम की तैयारियां करता था। शाम को रोजाना पांच बजे रामपुर गांव में स्थित जिम में कसरत करने के लिए जाता था।

रविवार को आशीष ने मुझे कहा कि आज तू भी मेरे साथ चल। जिसके बाद वे दोनों रामपुर गांव में स्थित सुनील के जिम में कसरत करने लगे। उन्हें कसरत करते हुए थोड़ी ही देर हुई थी कि पिपली गांव का सरपंच रामनिवास वहां पर अपने दो साथियों के साथ पहुंचा और गोली दागनी शुरू कर दी। एक गोली उसके भाई आशीष को लगी जिसे घायल अवस्था में खरखौदा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में दाखिल कराया जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक आशीष

पिपली सरपंच व उसके दो साथियों पर लगाया आरोप

िसर्फ वही नकारात्मक खबर, जो आपको जानना जरूरी है