• Hindi News
  • Haryana
  • Kharkhoda
  • आॅफिस से बुला नेक्सट्रा सिटी के सामने युवक को मारी गोली
विज्ञापन

आॅफिस से बुला नेक्सट्रा सिटी के सामने युवक को मारी गोली

Dainik Bhaskar

Jun 13, 2018, 02:25 AM IST

Kharkhoda News - खरखौदा-पिपली मार्ग पर स्थित नेक्सट्रा सिटी के सामने नेक्सट्रा सिटी के अंदर आॅफिस से एक युवक को बाहर बुलाकर गेट के...

आॅफिस से बुला नेक्सट्रा सिटी के सामने युवक को मारी गोली
  • comment
खरखौदा-पिपली मार्ग पर स्थित नेक्सट्रा सिटी के सामने नेक्सट्रा सिटी के अंदर आॅफिस से एक युवक को बाहर बुलाकर गेट के पास गोली मारने का मामला सामने आया है। गोलीकांड के बाद घायल हुए युवक को खरखौदा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में दाखिल कराया गया है। जहां से उसे रोहतक पीजीआई अस्पताल में रेफर कर दिया है। घायल के पांव में एक गोली लगी है जबकि दो गोली मिस फायर हुई बताई है।

घायल रामावतार ने पुलिस को बताया कि वह नेक्सट्रा सिटी के अंदर बने आफिस में बैठा हुआ था जो थोड़ा बहुत प्रापर्टी लेन-देन का काम कर लेता है। मंगलवार को भी वह इसी आफिस में बैठा हुआ था। अचानक गांव का एक युवक सुनील उसे बुलाने के लिए आया और कहने लगा कि बाहर सरपंच रामनिवास बुला रहा है। वह ऑफिस से निकलकर गेट के पास चला गया। जहां पर एक आई 20 गाड़ी से उतरा सरपंच रामनिवास उसको कहने लगा कि उसके खिलाफ आरटीआई क्यों लगाई है। रामावतार ने कहा कि उसने कोई आरटीआई नहीं लगाई। लेकिन पिपली सरपंच रामनिवास ने उसकी नहीं सुनी और उस पर गोली दाग दी। घायल रामावतार का कहना है कि सरपंच ने उस पर पहले दो गोली दागी। जो नहीं लगी। लेकिन बाद में तीसरी गोली उसके पांव पर लगी। गोली मारने के बाद आरोपी फरार हो गए। घायल ने बताया कि गाड़ी में तीसरा युवक भी बैठा हुआ था।

खरखौदा. गोली लगने के बाद अस्पताल में भर्ती युवक से पूछताछ करती पुलिस।

आरोपियों को जल्द किया जाएगा गिरफ्तार : थाना प्रभारी

खरखौदा थाना प्रभारी वजीर सिंह का कहना है कि रामावतार की शिकायत पर पिपली गांव के सरपंच व दो अन्य पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। जल्द ही मामले के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मामला किसी जोहड़ की आरटीआई लगाने से जोड़कर देखा जा रहा है।

पिपली गांव के सरपंच सहित दाे पर केस दर्ज

X
आॅफिस से बुला नेक्सट्रा सिटी के सामने युवक को मारी गोली
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें