Hindi News »Haryana »Kharkhoda» खरखौदा नपा चुनाव जीती चेयरपर्सन पर दांव लगाने में हारी भाजपा

खरखौदा नपा चुनाव जीती चेयरपर्सन पर दांव लगाने में हारी भाजपा

नगर पालिका प्रधान पद के चुनाव में एकतरफा जीती कमला देवी पर दांव लगाने में भाजपा हार गई। कमला देवी काे भाजपा सांसद...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 15, 2018, 02:25 AM IST

  • खरखौदा नपा चुनाव 
जीती चेयरपर्सन पर दांव लगाने में हारी भाजपा
    +1और स्लाइड देखें
    नगर पालिका प्रधान पद के चुनाव में एकतरफा जीती कमला देवी पर दांव लगाने में भाजपा हार गई। कमला देवी काे भाजपा सांसद रमेश काैशिक, सीएम के राजनीतिक सलाहकार राजीव जैन, भाजपा जिलाध्यक्ष धर्मवीर नांदल ने पटका पहनाया। भाजपा नेताओं ने इसे पार्टी की जीत भी बताया। 5 मिनट बाद नवचयनित चेयरपर्सन कमला देवी ने पटका उतारकर फर्श पर फेंक दिया और कहा- वे किसी पार्टी से नहीं, निर्दलीय हैं। भाईचारे के साथ सरकारी योजनाओं से विकास करवाएंगी।

    एसडीएम कार्यालय में हुए नगर पालिका प्रधान और उपप्रधान के चुनाव में कमला देवी ने 15 में से 12 वाेट लिए, जबकि उनके प्रतिद्वंदी पार्षद मोहन को 3 वोट मिले। चुनाव में वोट डालने के लिए भाजपा सांसद रमेश कौशिक और कांग्रेस हलका विधायक जयवीर वाल्मीकि भी पहुंचे। चुनाव में एकतरफा माहौल को भांपते हुए उन्होंने वोट नहीं डाले।

    एकतरफा जीती कमला को सांसद व नेताओं ने भाजपा का पटका पहना बताया अपनी जीत, कुछ देर में पटका फेंक चेयरपर्सन बोलीं- वे सबकी

    सांसद और सीएम के राजनीतिक सलाहकार ने मनाया जश्न, 5 मिनट में फर्श पर पहुंचा पटका

    नपा चेयरपर्सन को सांसद, सीएम के राजनीतिक सलाहकार व जिला प्रधान ने पटका पहना अपनी जीत बताया, जिसे कमला ने बाहर फर्श पर फेंक दिया।

    प्रांगण में ही फेंका भाजपा का पटका

    नपा चेयरपर्सन बनीं कमला देवी का सोनीपत से भाजपा सांसद रमेश कौशिश, मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के राजनीतिक सलाहकार राजीव जैन, भाजपा जिला प्रधान धर्मबीर नांदल, मोहन लाल बड़ोली, प्रीतम खोखर ने पार्टी का पटका पहनाकर स्वागत किया। इसे भाजपा की जीत दिखाई। इसके कुछ देर बाद ही कमला देवी ने भाजपा के पटकों को एसडीएम कार्यालय प्रांगण में फेंक दिया। मामला भाजपाइयों के संज्ञान में गया तो 40 मिनट बाद पटकों को भाजपा कार्यकर्ता सुनील पांचाल ने उठाया।

    मैं किसी पार्टी से संबंध नहीं रखतीं ं: चेयरपर्सन

    मैं निर्दलीय हूं और किसी पार्टी से संबंध नहीं रखती। भाजपा पार्टी से मेरी सदस्यता नहीं है। हम भाईचारे के साथ हैं और भाईचारे को साथ लेकर ही आगे बढ़ेंगी। सरकार की योजनाओं के साथ हैं, ताकि खरखौदा का विकास हो सके। -कमला देवी, चेयरपर्सन, खरखौदा नगर पालिका।

    सूचना थी कमला देवी भाजपा से जुड़ी हैं : जिला अध्यक्ष

    सूचना थी कि कमला देवी भाजपा से जुड़ी हैं। वे तो इसी उद्देश्य से गए थे कि कमला भाजपा से जुड़ी हैं। नपा प्रधान बनने पर पटकों से उनका स्वागत किया गया, लेकिन बाद में पटके फेंके गए। इस बारे में जानकारी नहीं है। वैसे भी पार्टी सबका साथ, सबका विकास के नारे के साथ अागे बढ़ रही है। -डाॅ. धर्मबीर नांदल, भाजपा जिला प्रधान

  • खरखौदा नपा चुनाव 
जीती चेयरपर्सन पर दांव लगाने में हारी भाजपा
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kharkhoda

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×