• Home
  • Haryana News
  • Kharkhoda
  • खरखौदा नपा चुनाव जीती चेयरपर्सन पर दांव लगाने में हारी भाजपा
--Advertisement--

खरखौदा नपा चुनाव जीती चेयरपर्सन पर दांव लगाने में हारी भाजपा

नगर पालिका प्रधान पद के चुनाव में एकतरफा जीती कमला देवी पर दांव लगाने में भाजपा हार गई। कमला देवी काे भाजपा सांसद...

Danik Bhaskar | Jun 15, 2018, 02:25 AM IST
नगर पालिका प्रधान पद के चुनाव में एकतरफा जीती कमला देवी पर दांव लगाने में भाजपा हार गई। कमला देवी काे भाजपा सांसद रमेश काैशिक, सीएम के राजनीतिक सलाहकार राजीव जैन, भाजपा जिलाध्यक्ष धर्मवीर नांदल ने पटका पहनाया। भाजपा नेताओं ने इसे पार्टी की जीत भी बताया। 5 मिनट बाद नवचयनित चेयरपर्सन कमला देवी ने पटका उतारकर फर्श पर फेंक दिया और कहा- वे किसी पार्टी से नहीं, निर्दलीय हैं। भाईचारे के साथ सरकारी योजनाओं से विकास करवाएंगी।

एसडीएम कार्यालय में हुए नगर पालिका प्रधान और उपप्रधान के चुनाव में कमला देवी ने 15 में से 12 वाेट लिए, जबकि उनके प्रतिद्वंदी पार्षद मोहन को 3 वोट मिले। चुनाव में वोट डालने के लिए भाजपा सांसद रमेश कौशिक और कांग्रेस हलका विधायक जयवीर वाल्मीकि भी पहुंचे। चुनाव में एकतरफा माहौल को भांपते हुए उन्होंने वोट नहीं डाले।

एकतरफा जीती कमला को सांसद व नेताओं ने भाजपा का पटका पहना बताया अपनी जीत, कुछ देर में पटका फेंक चेयरपर्सन बोलीं- वे सबकी

सांसद और सीएम के राजनीतिक सलाहकार ने मनाया जश्न, 5 मिनट में फर्श पर पहुंचा पटका

नपा चेयरपर्सन को सांसद, सीएम के राजनीतिक सलाहकार व जिला प्रधान ने पटका पहना अपनी जीत बताया, जिसे कमला ने बाहर फर्श पर फेंक दिया।

प्रांगण में ही फेंका भाजपा का पटका

नपा चेयरपर्सन बनीं कमला देवी का सोनीपत से भाजपा सांसद रमेश कौशिश, मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के राजनीतिक सलाहकार राजीव जैन, भाजपा जिला प्रधान धर्मबीर नांदल, मोहन लाल बड़ोली, प्रीतम खोखर ने पार्टी का पटका पहनाकर स्वागत किया। इसे भाजपा की जीत दिखाई। इसके कुछ देर बाद ही कमला देवी ने भाजपा के पटकों को एसडीएम कार्यालय प्रांगण में फेंक दिया। मामला भाजपाइयों के संज्ञान में गया तो 40 मिनट बाद पटकों को भाजपा कार्यकर्ता सुनील पांचाल ने उठाया।

मैं किसी पार्टी से संबंध नहीं रखतीं ं: चेयरपर्सन


सूचना थी कमला देवी भाजपा से जुड़ी हैं : जिला अध्यक्ष