Hindi News »Haryana »Kharkhoda» खरखौदा: साथी महिला की नाबालिग बेटी को भगा लाया 35 वर्षीय युवक

खरखौदा: साथी महिला की नाबालिग बेटी को भगा लाया 35 वर्षीय युवक

एक गांव में ईंट-भट्‌ठे पर काम करने वाली महिला की नाबालिग बेटी को 35 साल का युवक भगाकर ले गया। आरोपी भी भट्‌ठे पर काम...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 13, 2018, 02:30 AM IST

एक गांव में ईंट-भट्‌ठे पर काम करने वाली महिला की नाबालिग बेटी को 35 साल का युवक भगाकर ले गया। आरोपी भी भट्‌ठे पर काम करता था। मोबाइल लोकेशन के आधार पर खरखौदा पुलिस ने पानीपत के किशनपुरा में आरोपी के घर रेड मारी, लेकिन लड़की व आरोपी नहीं मिले। चाचा को पुलिस अपने साथ लेकर अन्य ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। परिजनों ने मामला लिव जिहाद का बताया है। सोनीपत पुलिस ने स्थानीय पुलिस को बिना सूचना दिए ही दबिश दी। विरोध बढ़ता देख किशनपुरा चौकी इंचार्ज विरेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे। परिजनों का आरोप है कि आरोपी पहले भी तीन लड़कियों को भगाकर ला चुका है।

यूपी के मुज्जफरनगर की एक महिला पति की मौत के बाद खरखौदा थाना क्षेत्र के एक गांव में भट्‌ठे पर काम करती है। बागपत का 35 वर्षीय शाबिर एक लड़की ममता (बदला हुआ नाम) के साथ भट्टे पर काम करता था। महिला की 17 वर्षीय बेटी मानसिक बीमार है। लड़की के मामा ने बताया कि 3 मई को आरोपी ने ममता से लड़की को बुलवाया और उसको लेकर भाग गया। आरोपी भट्टे पर काम करने वाले युवक व एक अन्य युवक के 40 हजार रुपए भी चोरी कर ले गया। मामा का आरोप है कि घटना के बाद ममता ने उन्हें बताया कि शाबिर उसे भी पंजाब से इसी तरह भगाकर लाया था। दो लड़कियों को वह पहले भी भगाकर ला चुका है।

शाबिर का चाचा इलियास किशनपुरा में रहता है। शनिवार को उसके घर में दबिश दी गई, लेकिन कुछ भी नहीं मिला। भाजपा के पूर्व मीडिया प्रभारी गुलशन सलूजा ने कहा कि मामला लव जिहाद का है। इसको लेकर विश्व हिंदू परिषद के संयोजक राजीव भाटिया, बजरंग दल के गुलशन सेठी, आरएसएस के मुरारी मौके पर पहुंचे। किशनपुरा चौकी इंचार्ज विरेंद्र सिंह ने बताया कि इलियास के 12 में से 5 भाई हथवाला में रहते हैं। इलियास के एक भाई से संपर्क हुआ है। बाद में पुलिस ने हथवाला में भी रेड मारी। लेकिन यहां भी लड़की व आरोपी नहीं मिले।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kharkhoda

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×