--Advertisement--

ट्रक-कार की भिड़ंत, कैप्टन की मौत, मेजर जख्मी

Kharkhoda News - जीटी रोड पर मंगलवार तड़के लघु चिड़ियाघर के सामने ट्रक व कार की भिड़ंत में सेना के एक कैप्टन की मौत हो गई। जबकि उसका...

Dainik Bhaskar

Jul 25, 2018, 02:30 AM IST
ट्रक-कार की भिड़ंत, कैप्टन की मौत, मेजर जख्मी
जीटी रोड पर मंगलवार तड़के लघु चिड़ियाघर के सामने ट्रक व कार की भिड़ंत में सेना के एक कैप्टन की मौत हो गई। जबकि उसका साथी मेजर जख्मी हो गया। मृतक की शिनाख्त 28 वर्षीय क्षितिज कालिया वासी दिल्ली के रूप में हुई। जबकि मेजर मेजर हर्ष काकरान मेरठ के रहने वाले हैं।

मेजर हर्ष के मुताबिक वह और क्षितिज कसौल गए हुए थे। वापस दिल्ली जाना था। सोमवार रात वे लोग कसौल से चले थे। कैप्टन क्षितिज कालिया कार ड्राइव कर रहे थे। तड़के करीब चार बजे जैसे ही जीटी रोड पर पिपली लघु चिड़ियाघर के पास पहुंचे तो उनके आगे चल रहे एक ट्रक चालक ने अचानक से ब्रेक लगा दी। यह देख क्षितिज ने टक्कर से बचने के लिए ब्रेक लगाई। लेकिन स्पीड में होने के चलते कार फिसलते हुए ट्रक के पिछले हिस्से में जा भिड़ी। क्षितिज को गंभीर हालत में एक निजी अस्पताल ले जाय गया, जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। क्षितिज कालिया हिसार कैंट में तैनात थे। जबकि मेजर हर्ष काकरान श्रीनगर में तैनात हैं। दोनों आपस में दोस्त थे।

इधर, 36 दिन की छुट्टी पर आए फौजी की हादसे में मौत

खरखौदा | सोमवार की देर रात खरखौदा-सोनीपत मार्ग पर रिट्ज कार व ट्रक की आमने-सामने की टक्कर में कार ट्रक के नीचे जा घुसी। कार में बैठे रोहतक के मौरखेड़ी निवासी फौजी बसंत की मौत हो गई। परिजनों ने बताया कि बसंत मकान के मुहूर्त के लिए 36 दिन की छुट्टी अाया था। बसंत के चाचा कुलदीप ने बताया कि बसंत ने फोन पर सोनीपत वाले घर पर जाने की बात कही थी। खरखौदा पहुंचने पर दोनों सोनीपत से निकले। बसंत कार में था और कुलदीप पीछे बाइक पर था। झरोठ गांव के पास तेल टैंकर ने ट्रक ने सीधी टक्कर मार दी। बसंत को सोनीपत सिविल अस्पताल में दाखिल कराया। जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

X
ट्रक-कार की भिड़ंत, कैप्टन की मौत, मेजर जख्मी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..