Hindi News »Haryana »Kharkhoda» पेंशन बहाली के लिए जुलूस निकाल कर सांसद को दिया ज्ञापन

पेंशन बहाली के लिए जुलूस निकाल कर सांसद को दिया ज्ञापन

सोनीपत | पेंशन बहाली संघर्ष समिति ने अपनी मांग को लेकर रविवार को शहर में जुलूस-प्रदर्शन किया। समिति के सदस्यों ने...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 16, 2018, 02:35 AM IST

पेंशन बहाली के लिए जुलूस निकाल कर सांसद को दिया ज्ञापन
सोनीपत | पेंशन बहाली संघर्ष समिति ने अपनी मांग को लेकर रविवार को शहर में जुलूस-प्रदर्शन किया। समिति के सदस्यों ने बस स्टैंड परिसर से सांसद आवास तक जुलूस-प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने सांसद रमेश कौशिक को ज्ञापन देकर पुरानी पेंशन बहाल करने की मांग की। प्रदर्शन का नेतृत्व समिति की प्रदेश अध्यक्ष प्रमिला खोखर ने किया। प्रमिला ने बताया कि केंद्र सरकार ने 2004 व राज्य सरकार ने 2006 में कर्मचारियों की पुरानी पेंशन पर पाबंदी लगा दी थी। इससे उन्हें सेवानिवृत्त होने के बाद सरकार की ओर से दी जाने वाली कई सुविधाएं नहीं मिल पाएंगी। उनका आरोप है कि सरकार से बार-बार मांग करने के बावजूद कोई सुनवाई नहीं हो रही है। इस मौके पर प्रमोद ईष्टकान, कृष्ण मलिक, दिनेश, सोमदत्त, नरेंद्र, राजकुमार, प्रदीप, देवराज, विक्रम यादव, नवीन राणा, कृष्ण कादियान, रामनिवास, रामपत, सत्यवान मौजूद रहे।

खरखौदा से भिवानी जेल भरो आंदोलन में हिस्सा लेंगे कार्यकर्ता : पदम

खरखौदा | इनेलो नेता एवं पूर्व विधायक पदम सिंह दहिया ने रविवार को कुंडल गांव में इनेलो पार्टी कार्यालय पर कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों की बैठक कर 17 जुलाई को भिवानी में होने वाले जेल भरो आंदोलन के लिए भारी संख्या में पहुंचने के लिए गांव-गांव में संपर्क चलाने की अपील की। दहिया ने कहा कि भाजपा पार्टी जब से सत्ता में आई है प्रदेश के भाईचारे के साथ खिलवाड़ कर रही है, किसानों के हिस्से का पानी की तरफ कोई ध्यान नहीं है। जबकि इस मौके पर होशियार सिंह किढौली, हलका प्रधान अशोक राणा,मा. ओमप्रकाश गोपालपुर, भयराज, राजू , अनीता खांडा, मुकेश बाड़ी, अंजु बाला, हरिप्रकाश मंडल, विनोद चौहान, गुरजीत राणा, मोहित बागड़ी, परमजीत गोपालपुर माैजूद रहे।

द अम्बेडकर एजुकेशन सोसायटी की आम सभा 22 जुलाई को होगी

सोनीपत | द अम्बेडकर एजुकेशन सोसायटी की बैठक रविवार को डाॅ. अम्बेडकर भवन में हुई। बैठक में आमसभा की तारीख तय करने पर बातचीत की गई। बैठक का संचालन सचिव राजेश कटारिया ने किया। कटारिया ने कहा कि आम सभा पहले आठ जुलाई को होनी थी, लेकिन कोरम पूरा न होने की वजह से स्थगित करनी पड़ी, लेकिन अब यह आम सभा 22 जुलाई को होगी। आम सभा का समय सुबह 10 बजे होगा। इस दौरान कैशियर सतप्रकाश सहरावत, पवन शर्मा, जोगेंद्र, जगबीर सिंह, सह सचिव सुरेंद्र उपस्थित रहे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kharkhoda

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×